scriptरिश्तों का कत्ल इंसानियत भी हुई शर्मसार : दुष्कर्म में विफल होने पर बाप ने काट दिए बेटी के बाल | Failure of rape, father cuts daughter's hair | Patrika News

रिश्तों का कत्ल इंसानियत भी हुई शर्मसार : दुष्कर्म में विफल होने पर बाप ने काट दिए बेटी के बाल

locationमेरठPublished: Apr 22, 2021 08:37:05 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया, तीन साल से बेटी पर रख रहा था गंदी नजर, शराब के नशे में कई बार हवस का शिकार बनाने की कोशिश

pidita.jpg

पीड़िता

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ meerut news बेटी के साथ दुष्कर्म करने में विफल हुए बाप ने बेटी का सिर मुंडवा दिया और उससे बोला जब तू मेरी नहीं हो सकी तो तुझे किसी की नहीं होने दूंगा।
यह भी पढ़ें

अयोध्याः ऑक्सीजन प्लांट के लिए राम मंदिर ट्रस्ट ने दिए 55 लाख रुपए

रिश्तों को शर्मसार करने वाला यह मामला मेरठ के थाना लिसाडी गेट क्षेत्र का है। आरोपों के अनुसार यहां पर दुष्कर्म में विफल होने पर एक शराबी बाप ने अपनी बेटी को गंजा कर डाला। पीड़िता की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी बाप को हिरासत में लिया है। लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसका पिता पिछले तीन साल से उस पर गंदी नजर रख रहा था। पिता ने शराब के नशे में कई बार अपनी सगी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की लेकिन समाज और लोक लाज के डर से हमेशा युवती और उसकी मां कलयुगी बाप की करतूत पर पर्दा डालती रहीं।
यह भी पढ़ें

बेबसी या बेरुखी! लखनऊ में 150 शवों को लेने नहीं आए परिजन, यूं हो रहा अंतिम संस्कार

पीड़िता के अनुसार हद तो तब हो गई जब एक दिन पहले शराब के नशे में धुत अधेड़ ने एक बार फिर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। इस दौरान घर में नमाज अदा कर रही मां ने बेटी की चीख-पुकार सुनी तो वह दौड़ती हुई कमरे में पहुंची। पीड़िता की मां का आरोप है कि पहले उसके पति ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की और जब बेटी ने विरोध किया तो गुस्से में आकर उसके पति ने अपनी बेटी को गंजा कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसने जब घटना का विरोध किया तो हवसी बाप ने उसे धमकी दी कि तू मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा। घटना के बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो