script

OMG : मेरठ में तैयार हो रही थी कॉस्को और नीविया की नकली क्रिकेट बॉल

locationमेरठPublished: Jul 11, 2020 11:36:15 am

Submitted by:

shivmani tyagi

कॉस्को और नीविया कंपनी के नकली रैपर के नाम पर हो रहा था खेल
गुरूग्राम की कंपनी ने छापा मारकर करवाई थाने से कार्यवाही

11j5.jpg

ball

मेरठ ( meerut news) मेरठ में कॉस्को और नीविया कंपनी की गेंद का नकली कारोबार हो रहा था। गुपचुप तरीके से गेंदें बनाई जा रही थी। इसका फंडाफोड़ गुरुग्राम की ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया लिमिटेड ने किया है। मेरठ के माधवपुरम में एक फैक्ट्री पर छापा मारा गया ताे यहां 600 से अधिक बॉल बरामद हुई। इन सभी पर नीविया कंपनी का रैपर लगाकर बाजार में बेचा जा रहा था। इस मामले में दो फैक्ट्री पार्टनर गिरफ्तार हुए हैं। मालिक फरार चल रहा है।
यह भी पढ़ें

Meerut: दोस्त की हत्या कर पहले शव दफनाया, फिर दो दिन बाद छोटे-छोटे टुकड़े कर बोरवेल में डाले, ऐसे खुला राज

टीपीनगर थाना मंडी चौकी प्रभारी प्रवीण चौधरी ने बताया कि ब्रांड प्रोटक्टर्स कंपनी की टीम ने आकाश दत्ता निवासी सरस्वती लोक और आकाश गोयल निवासी सदर दाल मंडी को मार्केट में डुप्लीकेट बॉल की सप्लाई करते हुए धर दबोचा। दोनों की निशानदेही पर पुलिस व कंपनी की टीम माधवपुरम से सरस्वती लोक की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक मकान पर पहुंची। यहां स्पोटर्स गुड्स फैक्ट्री छवि इंटरप्राइजेज नाम से चल रही थी। पुलिस काे देख मालिक अरुण गुप्ता निवासी माधवपुरम फरार हो गया। मौके से 300 बॉल टेनिस और 300 बॉल कॉस्को मिली हैं। इन पर नीविया का रैपर चिपका हुआ था।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में कैसे पीले हों बेटी के हाथ, सरकार ने नहीं भेजा अभी तक अनुदान

ब्रांड प्रोटक्टर्स के निदेशक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस फर्म का नाम पिछले दिनों सैनी स्पोटर्स रोहटा रोड पर हुई छापामार कार्रवाई में सामने आया था। इसे बाद से वह तलाश में थे कि आखिर नकली बॉल कहां बनाई जा रही है। अब पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध टीपीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस बारे में सीओ ब्रहमपुरी ने बताया कि गुरूग्राम से आई टीम ने थाने में संपर्क किया। इसके बाद छापेमारी कार्यवाही के लिए थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां से टेनिस और अन्य बॉल बरामद हुई हैं। आरोपी के खिलाफ कंपनी ने तहरीर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो