scriptअपह्त युवती की लाेकेशन मिली ताे पुलिस बाेली हम अभी चुनाव ड्यूटी में हैं | Family of kidnapped girl accused Meerut police | Patrika News

अपह्त युवती की लाेकेशन मिली ताे पुलिस बाेली हम अभी चुनाव ड्यूटी में हैं

locationमेरठPublished: Dec 04, 2020 11:35:49 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

परिजनों में मचा हड़कंप पुलिस ने दी चुनाव डयूटी की दुहाई
युवती की बरामदगी के लिए भटक रहे परिजन
आईजी की फटकार के बाद भी थाना पुलिस ने पल्ला झाड़ा

up-police.jpg

police

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) सरकार भले ही महिला सुरक्षा और महिला अपराध रोकने के दावे कर रही हो लेकिन मेरठ पुलिस के पास अपह्त लड़की की बरामदगी के लिए समय नहीं है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि जब वह थाने पहुंचे तो पुलिस ने यह कह दिया कि अभी चुनाव ड्यूटी में उनके पास समय नहीं है।
यह भी पढ़ें

MLC election update : 3 सीट पर भाजपा का कब्जा एक पर सपा तो एक शर्मा गुट ने जीती

मामला थाना खरखौदा के नरहेड़ा गांव का है। यहां पर युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। आरोप है कि परिजनों के लाख मिन्नत करने के बाद भी पुलिस ने उसकी खोजबीन नहीं की। इसके बाद परिवार वालों ने आईजी मेरठ से शिकायत की। परिजनों का आरोप है कि आरोप लगाया कि पुलिस उनको टरका रही है। इसके बाद आईजी ने खरखौदा पुलिस को फटकार लगाई और युवती को बरामद करने का निर्देश दिया लेकिन इसके बाद भी पुलिस युवती की बरामदगी को लेकर गम्भीर नहीं है।
यह भी पढ़ें

महिलाओं के लिए नजीर बनी ग़ाज़ियाबाद की गुड्डी, पति की माैत के बाद ऐसे बनी आत्मनिर्भर

नरहेड़ा गांव निवासी युवती को दो दिन पहले अगवा कर लिया गया। उसकी बरामदगी के लिए परिजन बिजली बंबा चौकी पर पहुंचे थे। यहां पुलिस ने ठीक से बातचीत नहीं की और परिजनों को टरका दिया। इसके बाद परिवार के सदस्य दोबारा चौकी पहुंचे। यहां पुलिसकर्मियों ने बताया कि दबिश दी थी लेकिन कोई नहीं मिला। पुलिस की बात का यकीन नहीं हुआ तो परिजन खरखौदा थाने पहुंच गए। यहां पुलिस ने तहरीर ली। हालांकि युवती की बरामदगी के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने आईजी मेरठ प्रवीण कुमार से शिकायत की। फोन पर शिकायत के बाद आईजी ने थाना पुलिस को फटकार लगाई और युवती की बरामदगी के लिए कहा। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। पता चला कि युवती के मोबाइल की लोकेशन गढ़मुक्तेश्वर और सिंभावली के बीच है। आरोप है कि पुलिस ने फिर से लचर कार्यशैली अपनाई और बरामदगी के लिए प्रयास नहीं किया। पुलिस ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि अभी चुनाव में ड्यूटी लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो