scriptकिसानों के जाम के कारण फंसी गाड़ी तो बारातियों संग पैदल ही दुल्हन लेने निकल पड़ा दूल्हा | farmers protest groom set out on foot after getting stuck in car jam | Patrika News

किसानों के जाम के कारण फंसी गाड़ी तो बारातियों संग पैदल ही दुल्हन लेने निकल पड़ा दूल्हा

locationमेरठPublished: Nov 27, 2020 03:58:45 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर किसानों ने लगाया जाम
– बागपत और मुजफ्फरनगर में हाइवे पर लगा लंबा जाम
– किसानों केे जाम के बीच फंसी दूल्हे की कार

meerut3.jpg
मेरठ. केद्र सरकार के कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर जहां पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं। वहीं, यूपी के मेरठ में भारतीय किसान यूनियन ने केंद्र सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का ऐलान करते हुए एनएच-58 को जाम कर दिया है। इसकेे चलते मेरठ मेें लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच शादी के लिए निकला एक दूल्हा जाम में फंस गया। दूल्हे ने कार से उतरकर पुलिसकर्मियों से गुहार भी लगाई, लेकिन बात नहीं बन सकी। इसके बाद दूल्हे को पैदल ही निकलना पड़ा।
यह भी पढ़ें- Farmer Protest Update: UP में भी किसानों ने खोला मोर्चा दिल्ली-देहरादून हाइवे किया जाम, फोर्स तैनात

बता दें कि इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। लॉकडाउन के बाद सीमित मेहमानों के बीच शादियों को अनुुमति दी जा रही है। लेकिन, शुक्रवार को किसानों के कृषि कानून के खिलाफ मुजफ्फरनगर और बागपत में जाम लगाने के कारण दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग चुुकी हैं। लोग भूखे प्यासे जाम में फंसे हुए हैं। इसी बीच बागपत में किसानों के जाम के कारण एक दूल्हा जाम मेें फंस गया। विवाह का शुभ मुहूर्त न निकल जाए, इसलिए दूल्हा खुद गाड़ी से उतरा और पुुलिसकर्मियों से गुहार लगाई, लेकिन पुुलिसकर्मियों ने दूल्हे को नहीं निकलने दिया। लंबी बहस के बाद आखिरकार दूल्हे को पैदल ही जाना पड़ा। बता दें कि जाम के चलते पुलिस ने कई रूटों को डायवर्ट किया हुआ है।
नेशनल हाईवे स्थित जटोली में भाकियू के प्रदर्शन के कारण मोदीपुरम हाईवे पर दौराला की तरफ से आने वाले ट्रैफिक को मेरठ शहर की ओर डायवर्ट किया गया है। वहीं, बाईपास की ओर जाने वाले ट्रैफिक को रोक दिया गया है। वहां से वाहनों को रुड़की रोड से मेरठ सिटी भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो