scriptपुत्रवधू की हत्या के लिए ससुर ने दी 5 लाख की सुपारी, ऐसे खुला राज | Father-in-law gave supari of 5 lakhs for murder of daughter-in-law | Patrika News

पुत्रवधू की हत्या के लिए ससुर ने दी 5 लाख की सुपारी, ऐसे खुला राज

locationमेरठPublished: Sep 27, 2021 10:44:17 am

Submitted by:

lokesh verma

50 लाख की जमीन के लिए ससुर ने किया विधवा बहू की जान का सौदा, वारदात को अंजाम देने से पहले ही ससुर और तीन भाड़े के शूटर एनकाउंटर के बाद चढ़े पुलिस के हत्थे।

meerut.jpg
मेरठ. एक ससुर द्वारा अपनी पुत्रवधू की हत्या के लिए पांच लाख की सुपारी देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला की हत्या के लिए जा रहे शूटर्स को पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही दबोच लिया। शूटर्स के साथ ससुर भी था, जो बहू की पहचान करवाने के लिए जा रहा था। शूटर्स से तमंचे और जिंदा कारतूस समेत एक कार भी बरामद हुई है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, एसएसपी ने भी इंस्पेक्टर और एसओजी टीम को शाबासी दी है।
दरअसल, गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र में गांव मोरटा निवासी ज्योति त्यागी के पति जितेंद्र त्यागी की कुछ महीने पूर्व बीमारी से मृत्यु हो गई थी। उसके बाद ज्योति का अपने ससुर ओमप्रकाश त्यागी से जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया। खरखौदा के पास ओमप्रकाश त्यागी का 200 बीघा फार्म हाउस है। जहां की 80 बीघा जमीन ज्योति के बच्चों के हिस्से में आती है। इस जमीन की कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है। इसी जमीन पर विवाद था। आए दिन घरेलू झगड़े की वजह से ज्योति कुछ महीने पूर्व कंकरखेड़ा के रामनगर मोहल्ला में किराए के मकान में रहने लगी थी।
यह भी पढ़ें- बेरहमी से पीटकर कर डाली युवक की हत्या, फिर किया जमकर पथराव, तनाव का माहौल देख पुलिस तैनात

ज्योति का आरोप है कि ससुर के इशारे पर कुछ बदमाश हथियार लेकर उसके घर पर आकर धमकी देते हैं। एक सप्ताह पूर्व ज्योति ने एसएसपी से मिलकर ससुर ओमप्रकाश से जान का खतरा बताकर प्रार्थना पत्र दिया था। एसएसपी ने कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर और एसओजी की टीम को प्रकरण की जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।
रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि ससुर ओमप्रकाश त्यागी अपने साथ भाड़े के तीन शूटरों को लेकर कंकरखेड़ा में ज्योति की हत्या करने आ रहा है। इसके बाद पुलिस टीम कंकरखेड़ा के विभिन्न मार्गों पर घेराबंदी शुरू की। खिर्वा रोड पर पुलिस ने आल्टो कार को रोकने का इशारा किया, लेकिन चालक कार को पोहली तिराहे की ले भागा। जहां पुलिस पर फायर किया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि मुठभेड़ के बाद तीनों शूटर्स और ज्योति के ससुर को पकड़ लिया गया। चारों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। इनसे 315 बोर के दो तमंचे, एक खोखा, चार जिंदा कारतूस, एक चाकू और आल्टो कार बरामद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो