scriptपिता ने मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम | father killed the innocent by slamming him on the road | Patrika News

पिता ने मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम

locationमेरठPublished: Oct 21, 2021 12:07:07 pm

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान मासूम बेहोश हो गई थी। जिसके चलते मौके पर मौजूद लोगों ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

child-death-case.jpg

– प्रत्येक मृतक को 50 हजार

मेरठ. जिले में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान मासूम बेहोश हो गई थी। जिसके चलते मौके पर मौजूद लोगों ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई। बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई और परिजनों ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के ही मासूम के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।
सरधना थाना क्षेत्र के गांव मढियाई निवासी काला पुत्र मुद्दा का अपने परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गाली-गलौज व मारपीट के बाद शराबी युवक रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने चल दिया। इस दौरान उसकी पत्नी एक वर्षीय मासूम को लेकर उसके पीछे चल दी। इसके बाद बीच रास्ते में पति-पत्नी के बीच फिर से कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने अपनी पत्नी की गोद से एक वर्षीय बेटी को छीन लिया और उसे कई बार सड़क पर पटक-पटकर मारा। इस दौरान मासूम बेहोश हो चुकी थी। जिसके बाद उसे नगर के नर्सिंग होम लाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें- महिला सैन्य कर्मी ने किया सुसाइड, मरने से पहले भेजा मैसेज- पापा उसे नहीं छोड़ना

पुलिस को नहीं दी घटना की जानकारी

इसके बाद मासूम को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस ने घटना की जानकारी होने से इनकार किया है। मासूम की मौत के बाद परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के ही शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो