scriptfather killed the innocent by slamming him on the road | पिता ने मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम | Patrika News

पिता ने मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम

मेरठ में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान मासूम बेहोश हो गई थी। जिसके चलते मौके पर मौजूद लोगों ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

मेरठ

Published: October 21, 2021 12:07:07 pm

मेरठ. जिले में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान मासूम बेहोश हो गई थी। जिसके चलते मौके पर मौजूद लोगों ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई। बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई और परिजनों ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के ही मासूम के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।
child-death-case.jpg
सरधना थाना क्षेत्र के गांव मढियाई निवासी काला पुत्र मुद्दा का अपने परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गाली-गलौज व मारपीट के बाद शराबी युवक रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने चल दिया। इस दौरान उसकी पत्नी एक वर्षीय मासूम को लेकर उसके पीछे चल दी। इसके बाद बीच रास्ते में पति-पत्नी के बीच फिर से कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने अपनी पत्नी की गोद से एक वर्षीय बेटी को छीन लिया और उसे कई बार सड़क पर पटक-पटकर मारा। इस दौरान मासूम बेहोश हो चुकी थी। जिसके बाद उसे नगर के नर्सिंग होम लाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें- महिला सैन्य कर्मी ने किया सुसाइड, मरने से पहले भेजा मैसेज- पापा उसे नहीं छोड़ना

पुलिस को नहीं दी घटना की जानकारी

इसके बाद मासूम को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस ने घटना की जानकारी होने से इनकार किया है। मासूम की मौत के बाद परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के ही शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी मेंजूतों पर भी लगा दिया तिरंगा, अमेजन पर होगी एफआईआरRepublic Day 2022: जानिए इसका इतिहास, महत्व और रोचक तथ्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.