शर्मासार : ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित बेटी काे चेन्नई छाेड़ आया पिता, आईजी की इमेल से खुला राज

  • बेटी के साथ पत्नी को भी चेन्नई में अकेला छोड़ा
  • बाद में पत्नी को भिजवा दिया तलाक का नोटिस
  • महिला ने किया आईजी को ईमेल और लगाई मदद की गुहार

By: shivmani tyagi

Updated: 16 Jan 2021, 09:05 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ . यह घटना मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। बेटी को ब्रेन ट्यूमर होने पर मेरठ का एक व्यक्ति बेटी ( his daughter ) और पत्नी को धोखे से चेन्नई छोड़ा आया। इतना ही नहीं पत्नी को तलाक का नोटिस भी भेज दिया। जब परेशान होकर महिला ने आईजी मेरठ को मेल करके पूरी घटना की जानकारी दी तो यह मामला खुला।

यह भी पढ़ें: Court Order सांसद आजम खान काे एक और झटका, जाैहर यूनिवर्सिटी से छिनेगी 172 एकड़ जमीन

( meerut news ) आईजी मेरठ को ई-मेल करके महिला ने बताया कि कि पति उसे और उसकी बेटी को झूठ बोलकर चेन्नई में छोड़ गया है। बेटी को ब्रेन ट्यूमर है। वह बेटी को लेकर पहले से ही परेशान थी ऊपर से पति उन्हें छोड़कर चला गया और अब तलाक का नोटिस भी भेज दिया है। पीड़िता ने इस पूरे मामले में मेरठ पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। महिला के ईमेल का संज्ञान लेते हुए आईजी मेरठ ने पूरे मामले में जांच बैठा दी है।

यह भी पढ़ें: बसपा काे झटका, महापाैर पत्नी के साथ साइकिल पर सवार हुए मायावती के करीबी रहे पूर्व विधायक

दरअसल देश की राजधानी दिल्ली की रहने वाली शिक्षिका की शादी वर्ष 2009 में मेरठ के रहने वाले एक युवक से हुई थी। दोनों शादी डॉट कॉम के माध्यम से एक दूसरे से मिले और बाद में दोनों ने शादी कर ली शादी होने के बाद शिक्षिका मेरठ में ही अपने पति के साथ रहने लगी। दोनों ने एक बच्ची को जन्म दिया लेकिन उसे ब्रेन ट्यूमर था। इसी को लेकर अक्सर पति पत्नी में तनाव होने लगे। महिला ने बताया कि पिछले दिनों पति बिटिया को इलाज के लिए कहकर चेन्नई ले गया। महिला ने बताया कि वह दोनों चेन्नई में ही रह रहे थे और वहीं पर बेटी का इलाज करवा रहे थे लेकिन सितंबर 2019 में पति ने अचानक नौकरी बदलने की बात बोली और कहा कि पुणे जाना होगा।

यह भी पढ़ें: 85 साल की बूढ़ी बीमार सास काे बहू ने बेरहमी से पीटा, वीडियाे हुआ वायरल

पत्नी ने भी साथ चलने को कहा तो पति ने यह कह दिया की अभी नई नौकरी है बाद में सेटल होने पर दोनों को बुला लूंगा। अब महिला का आरोप है कि इसके बाद युवक मेरठ आ गया और उसने मेरठ से तलाक का नोटिस भेज दिया। महिला अपनी बेटी के साथ चेन्नई में है जिसने आईजी मेरठ को मेल करके पूरी घटना बताई है और आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned