scriptशर्मनाक: यूपी में नहीं थम रहा अपराध, अब 3 बच्चों के बाप ने नाबालिग से किया रेप | father of three children raped minor in meerut | Patrika News

शर्मनाक: यूपी में नहीं थम रहा अपराध, अब 3 बच्चों के बाप ने नाबालिग से किया रेप

locationमेरठPublished: Oct 30, 2020 12:58:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-आरोपी केा पुलिस ने किया गिरफ्तार-दूध देने के बहाने बच्ची को बुलाया घर-परिवार को खत्म करने की धमकी दे रहा था आरोपी

women crime

2 and half year baby girl rape by cable opretors in jabalpur

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसमें तीन बच्चों के बाप ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। मामला थाना परतापुर क्षेत्र का है। तीन बच्चों के पिता ने अपने पड़ोस मे रहने वाले परिवार की 10 वर्षीय नाबालिग को दूध देने के बहाने अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। इस घटना को पांच दिन बीत चुके हैं। पड़ोसी की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बताते चलें कि क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 10 वर्षीय बच्ची को बीती पांच दिन पूर्व उसका पड़ोसी घर से बुला ले गया था। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने बच्ची को दूध देने के बहाने अपने घर पर बुलाया और इस दौरान घर में अकेले युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी ने बच्ची को किसी को कुछ बताने के सूरत में पूरे परिवार के खात्मे की धमकी देकर घर से भगा दिया।
उधर, जब बच्ची के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो आरोपी अपने घर से फरार हो गया।
किशोरी के परिजनों ने परतापुर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि बच्ची के मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो