scriptडेढ़ साल से पिता लूट रहा था 14 वर्षीय बेटी की अस्मत, ऐसे खुला राज | Father rape with 14 year old daughter in meerut | Patrika News

डेढ़ साल से पिता लूट रहा था 14 वर्षीय बेटी की अस्मत, ऐसे खुला राज

locationमेरठPublished: Aug 16, 2020 11:15:42 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बेटी ने वीडियो बनाकर किया पिता की करतूत का खुलासा
– मां ने थाने में लिखवाई अपने पति की काली करतूत की रिपोर्ट
– पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

meerut2.jpg
मेरठ. पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी 14 साल की बेटी के साथ पिछले डेढ़ साल से दुष्कर्म करता आ रहा था। यही नहीं बाप की ये घिनौनी हरकत बेटी के विरोध के बावजूद भी चलती रही। इस दौरान उसे मारा-पीटा गया और जान से मारने की धमकी दी गई। बेटी ने अपने साथ हो रही हैवानियत की सूचना अपनी मां को बताई तो उसको विश्वास नहीं हुआ। पीड़ित बेटी ने अपने बाप की करतूत उजागर करने के लिए चोरी-चुपके से वीडियो बना लिया, जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद महिला ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- कार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में थे युवक-युवती, अचानक आ गए गांव के लड़के

घटना थाना टीपी नगर क्षेत्र की है। मलियाना निवासी 14 साल की किशोरी ने अपने सौतेले पिता की काली करतूतों का वीडियो बनाकर उसकी पोल खोल दी है। किशोरी का आरोप है की उसका सौतेला पिता पिछले डेढ़ साल से जबरन उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसने कई बार पिता की इस हरकत का विरोध किया, लेकिन उसने जान से मारने की धमकी देते हुए किशोरी को चुप कर दिया। किशोरी ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी तो उसको भी पति की इस हरकत पर विश्वास नहीं हुआ। इसके बाद किशोरी ने अपने सौतेले पिता की करतूत का खुलासा करने की ठान ली।
किशोरी ने पिता की घिनौनी हरकर की गुप-चुप तरीके से वीडियो बना ली। किशोरी ने जब ये वीडियो अपनी मां को दिखाई तो सच्चाई देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पति की हरकत से शर्मसार हुई महिला अपनी पीड़ित बेटी को लेकर थाने पहुंची और वहां आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने पीड़ित के बयान और महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ टीपी नगर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ उसकी पत्नी और बेटी रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो