scriptAIMIM पार्षद हत्याकांड में सपा नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया तो बेटे ने गोली मारकर किया सुसाइड | father was taken in police custody in murder case son shot himself | Patrika News

AIMIM पार्षद हत्याकांड में सपा नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया तो बेटे ने गोली मारकर किया सुसाइड

locationमेरठPublished: Sep 19, 2021 11:03:10 am

Submitted by:

lokesh verma

AIMIM पार्षद की हत्या के मामले में सुसाइड करने वाले युवक सालिम का पिता सपा नेता फतेहयाब है नामजद आरोपी।

meerut.jpg
मेरठ. नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में एक युवक ने 32 बोर की पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। आरोप है कि मृतक के पिता को जुबेर हत्याकांड में शक में पुलिस ने हिरासत में लिया था। उसी से क्षुब्ध होकर युवक ने यह कदम उठाया है। शनिवार को शास्त्री नगर में फतेहयाब के बेटे सलीम ने 32 बोर की पिस्टल से माथे पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
एआईएमआईएम पार्षद जुबैर अंसारी हत्याकांड में पूछताछ के लिए सपा नेता फतेहयाब को पुलिस ने उठाया था। इसी से परेशान होकर के बेटे सालिम ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस प्रकरण के बाद जुबैर हत्याकांड का पर्दाफाश होल्ड पर डाल दिया गया है। बेटे को सुपुर्द-ए-खाक करने के लिए फतेहयाब को पुलिस कस्टडी से परिवार की सुपुर्दगी में दिया गया है। नौचंदी के शास्त्रीनगर सेक्टर-13 निवासी सपा नेता हाजी फतेहयाब के बेटे सालिम ने शनिवार सुबह मकान की दूसरी मंजिल के बेडरूम में 32 बोर की पिस्टल से अपने माथे में गोली मार ली। परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए, जहां से दिल्ली रेफर कर दिया गया। दिल्ली में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। नौचंदी पुलिस, सीओ और एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर 32 बोर की पिस्टल और सुसाइड नोट कब्जे में लिया है।
यह भी पढ़ें- बहन से मिलने निकली महिला ने 08 माह के बच्चे को लेकर ट्रेन के आगे लगाई छलांग

राजफाश के डर से की आत्महत्या

एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि एआईएमआईएम के पार्षद जुबैर अंसारी की हत्या में मृतक सालिम के पिता फतेहयाब को शक के आधार पर उठाया गया था। हत्या का राजफाश होने के डर से ही सालिम ने आत्महत्या की है। सुसाइड नोट में सालिम ने इसका जिक्र भी किया है।
परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

वहीं, परिजनों का आरोप है कि सलीम के पिता फतेहआब को पुलिस ने दो दिन से हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस उसे जुबेर की हत्या में जेल भेजने की तैयारी कर रही थी। इसी कारण सालिम मानसिक तनाव में चल रहा था। इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि सालिम ने सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण में जांच कर रही है। फतेहयाब को भी पुलिस ने छोड़ दिया है। युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो