scriptपीएनबी की ब्रांच में लगी भीषण आग से सबकुछ तबाह, बाल-बाल बचा स्ट्रांग रूम, देखें वीडियो | Fierce fire in PNB branch in Meerut | Patrika News

पीएनबी की ब्रांच में लगी भीषण आग से सबकुछ तबाह, बाल-बाल बचा स्ट्रांग रूम, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Oct 12, 2020 10:23:31 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ के इंचौली स्थित पीएनबी की घटना – फर्नीचर, रिकाॅर्ड जलकर राख- बेकाबू आग पर सुबह पाया काबू

meerut.jpg
मेरठ. जिले में पीएनबी की एक शाखा में रविवार देर रात अचानक आग लग गई। इस दौरान बैंक में रखा फर्नीचर, कम्प्यूटर और रिकाॅर्ड आदि भी जलकर राख हो गए। आग से स्ट्रांग रूम बाल-बाल बच गया। आग करीब 3 बजे के आसपास लगी थी, जिसकी जानकारी किसी को नहीं हो पाई। कुछ देर बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फायरब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड की दो गाडियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar प्रेमी युगल ने गंग नहर में छलांग लगाकर दे दी जान

https://youtu.be/VnPoLceYJnU
घटना इंचौली थाना क्षेत्र के इंचौली कस्बे की है। जहां पर पीएनबी की शाखा है। इस बैंक शाखा में देर रात करीब 3 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। बैंक की शाखा में आग की सूचना पर पहुंचे शाखा प्रबंधक सरोज कुमार और पुलिस ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। आग लगने के कारण शाखा में लगे आठ कंप्यूटर, दो नोट गिनने की मशीन, रिकॉर्ड आदि सामान जल गया। आग शार्ट-सर्किट से या अन्य कारणों से अभी कोई जानकारी नहीं हुई है।
शाखा प्रबंधक सरोज कुमार ने बताया कि नुकसान के संबंध में कुछ कहा नहीं जा सकता है। संबंधित अधिकारी की जांच के बाद ही पता चलेगा कि आग लगने के कारण क्या रहे और कितना नुकसान हुआ है। फिलहाल स्ट्रांग रूम में आग पहुंचने से पहले ही उस पर काबू पा लिया गया, जिस कारण स्ट्रांग रूम सुरक्षित बच गया। इंस्पेक्टर बृजेश चौहान ने बताया देर रात ही किसी समय लगी जब पुलिस ने धुआं निकलते देखा तो फायर ब्रिगेड को कॉल किया और तत्परता से आग को बुझा दिया। बैंक की शाखा थाने से चंद कदम दूर हाईवे पर ही स्थित है। शाखा में लगा इमरजेंसी सायरन भी नहीं बजा। तड़के जब पुलिसकर्मी गश्त से लौट रहे थे तो बैंक से धुआं निकलता देखा तब उक्त मामले की जानकारी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो