स्टंटबाजी का विरोध करने पर जमकर हुआ पथराव और फायरिंग, दिखा ख़ौफ़नाक मंजर

Highlights

-दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव में एक बुजुर्ग की मौत

-किसी पक्ष ने थाने में नहीं दी तहरीर

-थाना भावनपुर के गांव ज्ञानपुर का मामला

By: Rahul Chauhan

Published: 22 Oct 2020, 12:02 PM IST

मेरठ। एसएसपी के कड़े निर्देश के बाद भी स्टंटबाजी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव ज्ञानपुर में इसी स्टंटबाजी का विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर फायरिंग हुई और पथराव हुआ। एक पक्ष ने स्टंटबाजी का विरोध किया तो दूसरा पक्ष हथियार लेकर सामने आ गया। इसके बाद दोनों ओर से जमकर पथराव और फायरिंग हुई। जिसमें एक बुजुर्ग की कुछ देर बाद मौत हो गई। हालांकि, किसी भी पक्ष की तरफ से थाने में शिकायत नहीं की गई है।

ज्ञानपुर गांव निवासी दानिश देर रात मोटरसाईकिल से स्टंटबाजी कर रहा था। पड़ोसी अख्तर ने इसका विरोध किया। दोनों में कहासुनी के बाद गाली-गलौज होने लगी। इस दौरान दानिश पक्ष के फय्याज, कादिर, शादाब, अय्यूब, फैजुल और दूसरे पक्ष के कासिम, माजिम, वाहिद आदि आमने-सामने आ गये। बताया जाता है कि दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। इसके बाद दानिश पक्ष की तरफ से हवाई फायरिंग शुरू हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर भगदड़ मच गई। 85 वर्षीय मुस्ताक भी घर की तरह भागते हुए सड़क पर गिर गए। कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। प्रधान पति सोहराब गयास की सूचना पर पुलिस गांव में गई। हालांकि, तब तक दोनों पक्ष के लोग वहां से जा चुके थे।

विवाद की आशंका

ग्राम प्रधान पति का कहना है कि गांव में अभी भी विवाद की आशंका बनी हुई है। क्योंकि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की है। दोनों पक्ष एक-दूसरे को धमकी देते हुए घूम रहे हैं। भावनपुर थाने के इंस्पेक्टर रघुराज सिंह ने बताया कि गांव में दो पक्षों में मामूली कहासुनी पर मारपीट और पथराव हुआ। हालांकि, इसमें कोई घायल नहीं हुआ। किसी भी पक्ष ने थाने पर तहरीर नहीं दी है। फिर भी पूरे मामले की जांच कराई जा रही है कि गलती किसकी रही। यदि कोई पक्ष तहरीर नहीं देता है तो पुलिस स्वयं मुकदमा दर्ज करेगी। इंस्पेक्टर ने कहा कि इस मारपीट से बुजुर्ग की मौत का कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि मारपीट की घटना रात करीब 9 बजे और बुजुर्ग की मौत रात करीब 11 बजे हुई है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned