scriptकिन्नरों में जमकर चले लाठी-डंडे, दिखा खौफनाक मंजर, ये है पूरा मामला | Fight between transgenders | Patrika News

किन्नरों में जमकर चले लाठी-डंडे, दिखा खौफनाक मंजर, ये है पूरा मामला

locationमेरठPublished: Sep 10, 2020 03:14:03 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-कुछ दिन पुराना बताया जा रहा मामला
-पुलिस ने पांच के खिलाफ दर्ज किया है मामला
-एक को जेल भी भेजा गया

r3.jpg
मुज़फ्फरनगर। जनपद में किन्नरों की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें किन्नरों का एक पक्ष दूसरे पक्ष के दो दो किन्नरों को बुरी तरह से लाठी-डंडों से पीट रहा है। सड़क पर घंटों चले किन्नरों के इस तांडव का मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा अपने मोबाइल में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो कई दिन पुराना है। जिसमें एरिया के बंटवारे को लेकर किन्नरों के दो पक्षों में मारपीट हुई है। इस मामले में थाना नई मंडी कोतवाली में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज है।
दरअसल, जनपद मुज़फ्फरनगर में शोशल मीडिया पर किन्नरों की गुंडई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की ये वॉयरल वीडियो थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है। जहाँ कुछ दिनों पूर्व क्षेत्र के बंटवारे को लेकर किन्नरों के दो पक्षो में विवाद चल रहा था। जिसमे एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के किन्नरों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा रखा था। मगर लगभग एक सप्ताह पहले नई मंडी क्षेत्र में दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। जिसमे एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया और सरे राह सड़क पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के किन्नरों को लाठी डंडो से जमकर धुनाई की थी।
घटना के दिन मारपीट की सुचना पर पहुँची पुलिस ने उस समय एक किन्नर काजल को गिरफ़्तार कर जेल भी भेज दिया था। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए सीओ मंडी धनंजय सिंह कुशवाह बताया कि , कुछ दिन पूर्व किन्नरों के दो गुटों में क्षेत्र को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में एक किन्नर काजल को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया गया है। बाकि मामले की जाँच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो