scriptमोबाइल शोरूम में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और चाकूबाजी | Fight between two groups in mobile showroom | Patrika News
मेरठ

मोबाइल शोरूम में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और चाकूबाजी

-मेरठ गढ़ रोड स्थित कॉम्प्लेक्स की घटना-चाकूबाजी से एक युवक हुआ घायल

मेरठFeb 21, 2020 / 02:58 pm

Ruchi Sharma

चाय की गुमटी में मारपीट, छह लोगों ने मिलकर एक की कर दी धुनाई, केस दर्ज

चाय की गुमटी में मारपीट, छह लोगों ने मिलकर एक की कर दी धुनाई, केस दर्ज

मेरठ. नौचंदी थानाअंतर्गत गढ रोड स्थित नंद प्लाजा में मोबाइल शोरूम में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और उसके बाद चाकू चले। चाकू लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद नंद प्लाजा में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों गुटों में करीब आधा घंटे तक जमकर मारपीट हुई।

नंद प्लाजा मोबाइल का एक बड़ा मार्केट हैं। इसी में स्मार्ट सम्राट मोबाइल के नाम से एक दुकान है। दुकान के स्वामी ने कहा कि इसी काॅम्पलैक्स में जीएस नाम से एक दुकान है। जीएस दुकान के मालिक आए दिन उनके बेटे से मारपीट करते रहते हैं। जीएस के मालिक चाहते हैं कि वे लोग दुकान बेंचकर यहां से चले जाए। आज भी जीएस दुकान के मालिक ने अपने कई लोगों को उनकी दुकान में भेजा और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वे भी दुकान में ही मौजूद थे।

दुकान में मौजूद महिला ने बताया कि उनके बेटे से आए दिन मारपीट की जाती है। जिसकी शिकायत वे थाने में कई बार कर चुकी लेकिन थाना स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। शाम को उनकी दुकान में आधा दर्जन युवक लाठी-डंडे लेकर घुस आए और उनके बेटे के साथ मारपीट करने लगे।

इस दौरान उसके बेटे के भी कुछ दोस्त आ गए। उन्होंने बचाव में मारपीट करने वाले लोगों को रोका तो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें एक युवक को चाकू लग गया। हमलावर इसके बाद भी मारपीट करते रहे। इसकी सूचना 112 पर दी गई। लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची। वे लोग काफी देर तक मारपीट करते रहे। पुलिस के पहुंचने पर हमलावर भाग गए। दुकान स्वामी के अनुसार आए दिन उनके साथ मारपीट की जाती है। जीएस दुकान का मालिक उनको दुकान बेचने की बात करता है। दुकान मालिक का कहना है कि वे उनके सामने कुछ भी नहीं हैं। वे लोग लाखों कमाते हैं अगर उनका बेटा अपनी दुकान से हजारों कमा रहा है तो इससे जीएस दुकान स्वामी को परेशानी है। घटना के बाद पूरे काम्पलैक्स में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। लोग इधर-उधर भागते रहे। इस बारे में जब एसपी सिटी डा0 एएन सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि दो पक्षों का आपस का मामला है। जिसमें मारपीट हुई है। घटना की जांच की जा रही है।

Home / Meerut / मोबाइल शोरूम में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और चाकूबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो