Meerut: किन्नरों की पंचायत में वर्चस्व को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, चार घायल

Highlights

- Meerut में किन्नरों की पंचायत के दाैरान हुआ विवाद

- Transgender के दोनों पक्षों के चार लोग घायल

- थाने में भी हुआ जमकर हंगामा

By: lokesh verma

Published: 07 Jul 2020, 12:18 PM IST

मेरठ. इलाके के बंटवारे को लेकर किन्नर ( Transgenders ) रेशमा और रेखा के बीच पंचायत में विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे और ईंट-पत्थर चले। मारपीट में चार किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि महानगर में इलाके के बंटवारे को लेकर किन्नरों के गुटों में आए दिन मारपीट होती रहती है। मेरठ ( Meerut ) में किन्नरों की गुरु हाजी फाको की मौत के बाद किन्नर कई गुटो में बिखर गए हैं, जिसके चलते आए दिन मारपीट की खबरें आती रहती हैं। इसको लेकर हुए विवाद को निपटाने के लिए सोमवार की रात भी एक पंचायत बुलाई गई, जिसमें दोनों पक्षों के बीच पंचायत में ही मारपीट हो गई और चार किन्नर घायल हो गए। दोनों पक्ष थाने पहुंचे और वहां भी हंगामा किया। एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी।

यह भी पढ़ें- चलती मर्सिडीज में लगी आग, दंपति ने कूदकर बचाई जान, रुपये से भरा बैग और कार जलकर राख

दरअसल, हाजी फाको की हत्या के बाद उनके दोनों चेले रेशमा और रेखा के बीच इलाका बांट दिया गया था। रेखा को शास्त्रीनगर का क्षेत्र दिया गया था। जबकि रेशमा को लिसाड़ी गेट इलाका मिला था। आरोप है कि दोनों ही एक-दूसरे के इलाके में दखल देते हैं। इसको लेकर ही पंचायत बुलाई गई थी, जिसमें रेखा का आरोप है कि अब रेशमा उसके इलाके में दखल दे रही है। पंचायत रेशमा के श्यामनगर स्थित आवास पर बुलाई गई थी, जिसमें रेखा पक्ष भी आया था। यहां पर बातचीत के दौरान मामला ज्यादा उग्र हो गया और मारपीट हो गई।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। रेखा अपने दो घायल चेले जोया और चांदनी को लेकर लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और हंगामा कर दिया। आरोप है कि रेशमा ने उन पर हमला किया। इसके कुछ ही देर बाद रेशमा भी अपने घायल चेले कशिश और तमन्ना को लेकर आई। दोनों पक्ष ने थाने में हंगामा किया। एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर भी दी। एसओ लिसाड़ी गेट ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिली है। पुलिस ने अपनी तरफ से भी शांति भंग में मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत, तीनों के परिवारों पर टूटा दुखों का पहाड़

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned