scriptट्रक-कैंटर में भिड़ंत के बाद निकला धधकता हुआ आग का गोला, ड्राइवर का हो गया ऐसा हाल देखर सिहर जाएंगे आप | Fire break out after road accident in meerut | Patrika News

ट्रक-कैंटर में भिड़ंत के बाद निकला धधकता हुआ आग का गोला, ड्राइवर का हो गया ऐसा हाल देखर सिहर जाएंगे आप

locationमेरठPublished: May 12, 2019 10:46:59 am

Submitted by:

Iftekhar

रद्दी से लदे 18 टायरा ट्रक से कैंटर की जोरदार भिड़ंत
कैंटर और ट्रक में भीषण टक्कर के बाद लग गई भीषण आग
ड्राइवर की जलकर मौत, हादसे में दो बच्चों समेत छह लोग घायल

Fire break out

ट्रक-कैंटर में भिड़ंत के बाद निकला धधकता हुआ आग का गोला, ड्राइवर का हो गया ऐसा हाल देखर सिहर जाएंगे आप

मेरठ. थाना किठौर क्षेत्र में देर रात कैंटर और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। ट्रक में लगी आग बेकाबू हो गई, जबकि कैंटर में आग लगते ही उसका चालक आग की चपेट में आ गया और जिंदा जल गया। घटना के बाद हाईवे पर दोनों ओर करीब 15 किमी लंबा जाम लग गया। आग लगने के बाद ट्रक सवार चालक व क्लीनर को लोगों ने किसी तरह से बचा लिया। हादसे में दो बच्चों समेत छह लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना पर पुलिस व दमकल की गाड़ी पहुंच गई। आग बुझने के बाद डीसीएम में चालक के शव के लोथड़े मिले। आग का कारण सीएनजी बताया जा रहा है, जिसके कारण दोनों वाहन में आग लगी।

यह भी पढ़ें- भाजपा के इस विधायक पर चुनावी मौसम में लगा होश उड़ा देने वाला आरोप

टक्कर लगते ही दोनों वाहनों में हुआ धमाका
ग्ढ की ओर से एक कैंटर तेज गति से मेरठ की ओर आ रहा था। इसमें सब्जियां भरी हुई थी। रात करीब दो बजे किठौर के रजवाहा के पास पहुंचने पर सामने से आ रहे रद्दी से लदे 18 टायरा ट्रक से कैंटर की जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और धमाके साथ उसमें आग लग गई। ट्रक में रद्दी भरी होने के कारण उसकी आग विकाराल हो गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और दोनों वाहन लपटों में घिर गए।

दोनों वाहनों की टक्कर के बाद स्थानीय लोगों की भी नींद खुल गई। मौके पर दोनों वाहनों में आग लगी देख लोगों के होश उड़ गए। लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। सूचना के बाद दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिन्होंने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक व क्लीनर ने कूदकर जान बचा ली। घटना के बाद ट्रक के चालक व क्लीनर का पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि घटना के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। किठौर इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि घटना में कैंटर चालक जिंदा जल गया है। देर रात तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। छह घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: रोजे से जुड़े हैरतअंगेज फायदे आए सामने, शोध करने वाले डॉक्टर भी रह गए हैरान

बताया जा रहा है कि कैंटर में सब्जी लेकर आने वाले किसान भी बैठे थे। दोनों वाहनों की टक्कर के बाद वे सब्जियों के साथ उछलकर दूर जा गिरे। आग लगते ही चीख-पुकार मच गई। टक्कर में कैंटर में सवार आधा दर्जन किसान बुरी तरह घायल हो गए,जिन्हें मेरठ के अस्पतालों में भेजा गया। इस हादसे के बाद हाइवे पर भीषण जाम लग गया। दोनों वाहनों में भीषण आग लगी थी। जिस कारण उन्हें सड़क से हटाकर किनारे नहीं किया जा सका। ऐसे में सड़क पर दोनों वाहनों के खड़ा होने के चलते करीब 20 किमी लंबा जाम लग गया। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

ट्रेंडिंग वीडियो