सैन्य क्षेत्र में धमाके के साथ चलती कार में लगी आग

  • कार चालक कार छोड़कर हुआ फरार
  • कार बीच सड़क में जलकर हुई राख
  • थाना और मिलेट्री पुलिस ने की जांच

By: shivmani tyagi

Published: 12 Jan 2021, 08:36 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) मेरठ का सैन्य में साेमवार रात एक कार में धमाके के साथ आग लग गई। चलती कार में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया। कार में आग लगते ही कार चालक कार को छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। दमकलकर्मियों के पहुंचने से पहले ही कार पूरी तरह से जलकर खाक हाे गई। मौके पर थाना पुलिस और मिल्ट्री पुलिस भी पहुंची और घटना की जांच की। कार चालक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। सेना पुलिस घटना केा संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन काे लेकर बसपा सांसद ने कहा पहले पहले प्रधानमंत्री लगवाएं वैक्सीन

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के बाउंड्री रोड स्थित खत्ते पर सोमवार देर रात अचानक धमाके के साथ कार में आग लग गई। कार को जलता देख स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायरकर्मी और लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंच गई। टीम ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। प्रत्यादर्शियों के मुताबिक कार माल रोड की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही थी। बुचरी गेट के सामने अचानक कार रुक गई।

यह भी पढ़ें: Triple Tlaq भ्रष्टाचार का विरोध किया ताे पूर्व चेयमैन ने दिया चेयरमैन पत्नी को तीन तलाक

जैसे ही कार में धमाका हुआ कार स्वामी कार छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे रोकने का भी प्रयास किया लेकिन वह नहीं रुका। आग बढऩे पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश सिंह का कहना है कि कार में आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। कार स्वामी आग लगने के बाद कार छोड़कर फरार हो गया था। कार के चेसिस नंबर से कार मालिक का पता लगाया जा रहा है। कार स्वामी का पता लगाया जा रहा है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned