scriptसाप्ताहिक कर्फ्यू के बीच फर्नीचर शोरूम के वर्कशॉप में भीषण आग | Fire in the workshop of furniture showroom amid weekly curfew | Patrika News

साप्ताहिक कर्फ्यू के बीच फर्नीचर शोरूम के वर्कशॉप में भीषण आग

locationमेरठPublished: Jun 12, 2021 01:34:17 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

अचानक लगी आग के बाद मची अफरा-तफरी
तेजी से चारों ओर फैल गई आग की लपटें
बामुश्किल लपटों पर पाया जा सका काबू

fire.jpg

शोरूम में लगी आग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ (meerut news) गर्मी बढ़ने के साथ जिले में आग की घटनाएं भी बढ़ रही हैं। ऐसी ही एक घटना थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित एक फर्नीचर शोरूम ( furniture showroom )
और वर्कशॉप ( WORKSHOP ) में हुई। शोरुम के वर्कशॉप में भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वर्कशॉप में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका।
यह भी पढ़ेें: आंधी-तूफान ने बरपाया कहर, एक किशाेरी की मौत, दूसरी की हालत नाजुक

व्यापारी विकास अग्रवाल का दिल्ली रोड पर रामलीला मैदान के सामने अग्रवाल फर्नीचर के नाम से शोरूम है। शोरूम के पास ही वर्कशॉप भी है। वर्कशॉप के भीतर से अचानक धुआं निकलता देख लोगों ने शोर मचा दिया। कर्मचारियों ने शोरूम मालिक को इसकी सूचना दी। जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं लोगों ने मशक्कत करते हुए वर्कशॉप में मौजूद सामान उठाकर बाहर निकालना। कुछ ही देर में घंटाघर, परतापुर और पुलिस लाइन से दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर भेज दी गईं।
यह भी पढ़ेें: पिता के पहचान वाले ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, तलाश में जुटी पुलिस

बताया गया कि आग कुछ ही देर में पूरे परिसर में फैल गई। वर्कशॉप के भीतर रखा लकड़ी का पूरा समान जलकर राख हो गया। वर्कशॉप में कीमती फर्नीचर भी रखा हुआ था। जिसे आग ने अपनी जद में ले लिया। लपटे इतनी तेज थी कि दमकलकर्मियों काे उन पर काबू पाने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। घटों की मशक्कत के बाद ही आग की लपटों पर काबू पाया जा सका। अभी नुकसान का आकलन नहीं हाे सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो