साप्ताहिक कर्फ्यू के बीच फर्नीचर शोरूम के वर्कशॉप में भीषण आग

अचानक लगी आग के बाद मची अफरा-तफरी

तेजी से चारों ओर फैल गई आग की लपटें

बामुश्किल लपटों पर पाया जा सका काबू

By: shivmani tyagi

Updated: 12 Jun 2021, 01:34 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ (meerut news) गर्मी बढ़ने के साथ जिले में आग की घटनाएं भी बढ़ रही हैं। ऐसी ही एक घटना थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित एक फर्नीचर शोरूम ( furniture showroom )
और वर्कशॉप ( WORKSHOP ) में हुई। शोरुम के वर्कशॉप में भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वर्कशॉप में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ेें: आंधी-तूफान ने बरपाया कहर, एक किशाेरी की मौत, दूसरी की हालत नाजुक

व्यापारी विकास अग्रवाल का दिल्ली रोड पर रामलीला मैदान के सामने अग्रवाल फर्नीचर के नाम से शोरूम है। शोरूम के पास ही वर्कशॉप भी है। वर्कशॉप के भीतर से अचानक धुआं निकलता देख लोगों ने शोर मचा दिया। कर्मचारियों ने शोरूम मालिक को इसकी सूचना दी। जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं लोगों ने मशक्कत करते हुए वर्कशॉप में मौजूद सामान उठाकर बाहर निकालना। कुछ ही देर में घंटाघर, परतापुर और पुलिस लाइन से दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर भेज दी गईं।

यह भी पढ़ेें: पिता के पहचान वाले ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, तलाश में जुटी पुलिस

बताया गया कि आग कुछ ही देर में पूरे परिसर में फैल गई। वर्कशॉप के भीतर रखा लकड़ी का पूरा समान जलकर राख हो गया। वर्कशॉप में कीमती फर्नीचर भी रखा हुआ था। जिसे आग ने अपनी जद में ले लिया। लपटे इतनी तेज थी कि दमकलकर्मियों काे उन पर काबू पाने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। घटों की मशक्कत के बाद ही आग की लपटों पर काबू पाया जा सका। अभी नुकसान का आकलन नहीं हाे सका है।

यह भी पढ़ेें: बदल गया बीयर शॉप और शराब के ठेके खुलने का समय, जानिए नया टाइम-टेबल

यह भी पढ़ेें: खुशखबर : लखनऊ से इन 8 शहरों के लिए 15 जून से चलेंगी एसी बसें, 13 जून से बुकिंग शुरू

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned