scriptFiring 50 rounds in ethnic conflict, two women shot | Violence in Meerut : जातीय संघर्ष में 50 राउंड फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली | Patrika News

Violence in Meerut : जातीय संघर्ष में 50 राउंड फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली

Violence in Meerut : मेरठ में एक बार फिर से जातीय संघर्ष के कारण खून खराबा हो गया। इस जातीय संघर्ष में गुर्जर और पाल समाज के युवक आमने—सामने आ गए। जातीय संघर्ष में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। इसके बाद अवैध हथियारों से करीब 50 राउंड फायरिंग हुई। जिसमें दो महिलाएं गोली लगने से घायल हो गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला वरना मामला और बढ़ सकता था।

मेरठ

Updated: December 18, 2021 11:14:06 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ .Violence in Meerut : जिले के थाना कंकरखेड़ा इलाके के गांव जेवरी में देर शाम जातीय संघर्ष में गुर्जर और पाल समाज के युवकों के बीच जमकर फायरिंग हुई। विवाद गांव में खेल के मैदान में रेस लगाने को शुरू हुआ जो कि खूनी संघर्ष में बदल गया। आरोप है कि पहले पाल समाज के युवकों को गुर्जर समाज के युवकों ने पीटा। इसके बाद गुर्जर समाज के युवकों ने गांव में पहुंचकर पाल समाज के घरों पर लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। बचाव में पाल समाज के लोगों ने पथराव कर दिया। इसके बाद अवैध हथियारों से फायरिंग शुरू हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक करीब 50 राउंड फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा। फायरिंग में दो महिलाओं को गोली लगी है।
Violence in Meerut : जातीय संघर्ष में 50 राउंड फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली
Violence in Meerut : जातीय संघर्ष में 50 राउंड फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली

पुलिस के मुताबिक, जेवरी गांव के मैदान में गांव के ही युवक भर्ती के लिए दौड़ लगाते हैं। गत शुक्रवार को भी पाल और गुर्जर समाज के युवक रेस लगाने के लिए आए थे। रेस लगाने के दौरान दोनों तरफ के युवकों में कहासुनी और गाली—गलौज हो गई। आरोप है कि गुर्जर समाज के युवकों ने पाल समाज के युवकों को पीटा। इसके बाद गांव पहुंचे गुर्जर समाज के युवकों ने अवैध हथियारों से लैस होकर लाठी डंडों से पाल समाज के लोगों के घरों पर हमला बोल दिया। इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस फायरिंग में पाल समाज की दो महिलाओं को गोली लग गई। चीख पुकार के बीच भगदड़ मच गई।
यह भी पढ़े : गाजियाबाद में दो ओमिक्रॉन संक्रमित मिलने से एनसीआर में अलर्ट, एडी ने दिए ये निर्देश

गांव में फायरिंग और गोली लगने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। इस दौरान कई थानों का फोर्स गांव की ओर रवाना हो गया। पुलिस के पहुंचने के बाद भी गोलियां चलती रही। पुलिस ने घटनास्थल को चारों ओर से घेरकर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी हरिओम सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आधा दर्जन नामजद और दस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.