script

बकरीद पर जाटों और दलितों में खूनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल

locationमेरठPublished: Jul 21, 2021 11:45:30 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पुरानी रंजिश में चली दनादन गोलियांसरधना क्षेत्र के गांव पोहल्ली का मामलागांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात

ju2102.jpeg

meerut crime

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, मेरठ.

( meerut news ) बकरीद के दिन सरधना क्षेत्र में जाटों और दलितों के बीच खूनी संघर्ष ( Firing among Jats and Dalits ) हो गया। दोनों पक्षों के बीच हुई फायरिंग में एक अन्य युवक की मौत हो गई जिसका इस घटना से काेई लेना-देना नहीं था। घटना के पीछे पुरानी रंजिश को वजह बताया जा रहा है। दोनों पक्षों के बीच करीब दो दर्जन राउंड गोलियां चली। दोनों ओर से जमकर पथराव भी हुआ। दोनों पक्षों के बीच हुई फायरिंग में मारा गया युवक खेत से अपने घर लौट रहा था।
यह भी पढ़ें

UP Cabinet Meeting: 29 प्रस्तावों पर लगी मुहर, 17 शहरों में मिलेगा Free WiFi, अयोध्या को तीन बड़ी सौगात

( up crime ) घटनाक्रम के अऩुसार पोहल्ली निवासी रविंद्र चौधरी पुत्र मलखान व दलित पक्ष में पुरानी रंजिश चल रही है। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार सुबह दलित पक्ष के दो युवक बाइक पर सवार होकर घर के आगे को जा रहे थे। आरोप है कि इनके गली से गुजरने पर नाराजगी जताते हुए किसी ने कह दिया कि इधर से मत जाया करो, इसी बात काे लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और हंगामा हाे गया। दोनों ओर से पहले पथराव हुआ और फिर फायरिंग हाेने लगी। इसी बीच एक गोली वैश्य समाज के सुरेश को लग गई।
यह भी पढ़ें

बसपा का बड़ा फैसला, लड़ेगी गैंगस्टर विकास दुबे की बहू खुशी का केस

ग्रामीणों ने बताया कि इस बीच करीब बीस राउंड फायरिंग हुई। हालांकि, इस बीच दलित समाज के लोग भी घायल हो गए। आनन-फानन में गोली लगे सुरेश को कैलाशी अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, सूचना पर सीओ आरपी शाही व सरूरपुर थाने की पुलिस पहुंची और सुरेश के परिजन व आसपास के ग्रामीणों का आक्रोश को देखते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद बिगड़ते हालात को देखते हुए एसपी देहात केशव कुमार मौके पर पहुंचे और पुलिस बल तैनात कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो