बकरीद पर जाटों और दलितों में खूनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल

पुरानी रंजिश में चली दनादन गोलियां
सरधना क्षेत्र के गांव पोहल्ली का मामला
गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात

By: shivmani tyagi

Updated: 21 Jul 2021, 11:45 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, मेरठ.

( meerut news ) बकरीद के दिन सरधना क्षेत्र में जाटों और दलितों के बीच खूनी संघर्ष ( Firing among Jats and Dalits ) हो गया। दोनों पक्षों के बीच हुई फायरिंग में एक अन्य युवक की मौत हो गई जिसका इस घटना से काेई लेना-देना नहीं था। घटना के पीछे पुरानी रंजिश को वजह बताया जा रहा है। दोनों पक्षों के बीच करीब दो दर्जन राउंड गोलियां चली। दोनों ओर से जमकर पथराव भी हुआ। दोनों पक्षों के बीच हुई फायरिंग में मारा गया युवक खेत से अपने घर लौट रहा था।

यह भी पढ़ें: UP Cabinet Meeting: 29 प्रस्तावों पर लगी मुहर, 17 शहरों में मिलेगा Free WiFi, अयोध्या को तीन बड़ी सौगात

( up crime ) घटनाक्रम के अऩुसार पोहल्ली निवासी रविंद्र चौधरी पुत्र मलखान व दलित पक्ष में पुरानी रंजिश चल रही है। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार सुबह दलित पक्ष के दो युवक बाइक पर सवार होकर घर के आगे को जा रहे थे। आरोप है कि इनके गली से गुजरने पर नाराजगी जताते हुए किसी ने कह दिया कि इधर से मत जाया करो, इसी बात काे लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और हंगामा हाे गया। दोनों ओर से पहले पथराव हुआ और फिर फायरिंग हाेने लगी। इसी बीच एक गोली वैश्य समाज के सुरेश को लग गई।

यह भी पढ़ें: बसपा का बड़ा फैसला, लड़ेगी गैंगस्टर विकास दुबे की बहू खुशी का केस

ग्रामीणों ने बताया कि इस बीच करीब बीस राउंड फायरिंग हुई। हालांकि, इस बीच दलित समाज के लोग भी घायल हो गए। आनन-फानन में गोली लगे सुरेश को कैलाशी अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, सूचना पर सीओ आरपी शाही व सरूरपुर थाने की पुलिस पहुंची और सुरेश के परिजन व आसपास के ग्रामीणों का आक्रोश को देखते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद बिगड़ते हालात को देखते हुए एसपी देहात केशव कुमार मौके पर पहुंचे और पुलिस बल तैनात कर दिया।

यह भी पढ़ें: पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी व सचिव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर फंसे प्रोफेसर, भेजे गए जेल

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned