scriptचुनावी रंजिश: दुकान पर कब्जे को लेकर Ex BSP सांसद मुनकाद अली के पुत्र और Ex चेयरमैन के बीच फायरिंग | Firing between ex BSP MP Munakad Ali son and ex-chairman in Kithor | Patrika News

चुनावी रंजिश: दुकान पर कब्जे को लेकर Ex BSP सांसद मुनकाद अली के पुत्र और Ex चेयरमैन के बीच फायरिंग

locationमेरठPublished: Dec 06, 2017 05:31:08 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

निकाय चुनाव में पूर्व बसपा सांसद मुनकाद अली की पुत्रवधू निदा पत्नी सलमान चेयरमैन चुनी गईं हैं।

Firing in Kithor
मेरठ। किठौर थाना क्षेत्र में दुकान पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में पूर्व बसपा सांसद मुनकाद अली की नवनिर्वाचित चेयरमैन पुत्रवधू का पति सलमान और पूर्व चेयरमैन के समर्थक आपस में भिड़ बैठे। इस दौरान हुए खूनी संघर्ष में दोनों ओर से जमकर हवाई फायरिंग और धारदार हथियार चले। कई थानों की फोर्स के साथ एसपी देहात मौके पर डटे थे। दरअसल, कस्बा निवासी जहीर अहमद नंबरदार की कोई औलाद न होने के कारण उन्होंने अपनी सारी संपत्ति अपने भांजे राशिद के नाम कर दी थी। जिसमें एक दुकान भी शामिल थी। इस बात का उनके चचेरे-तहेरे पोते नासिर और खिजर विरोध कर रहे थे। जिसके चलते छह माह पूर्व नासिर ने वह दुकान तत्कालीन चेयरमैन मतलूब गौड़ के भाई फारूख को बेच दी।
निकाय चुनाव में पूर्व बसपा सांसद मुनकाद अली की पुत्रवधू निदा पत्नी सलमान चेयरमैन चुनी गईं हैं। आरोप है तीन दिन से नासिर पक्ष कस्बे में अपना चेयरमैन चुने जाने की बात कहकर फारूख पर दुकान से कब्जा छोड़ने का दबाव बना रहा था। जिसके चलते बुधवार को दोनों पक्षों को थाने में वार्ता के लिए बुलाया गया। आरोप है कि मुनकाद अली के पुत्र सलमान ने थाने में ही दूसरे पक्ष के फारूख और जहीर से गाली-गलौच शुरू करते हुए अपने साथियों को लेकर वापस लौट आया। इसके बाद दोनों पक्ष विवादित दुकान पर पहुंचे, जिसके बाद सलमान और उसके साथियों ने फारूख पर हमला बोल दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर आपस में भिड़ गए। इस बीच दोनों ओर से दर्जनों राउंड हवाई फायरिंग हुई। दहशत के चलते बाजार के शटर धड़ाधड़ गिरते चले गए।
Munkad ali
जानकारी के बाद एसपी देहात राजेश कुमार कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक दोनों पक्ष फरार हो चुके थे। संघर्ष के दौरान पूर्व सांसद पुत्र सलमान व फरमान और उनके समर्थक मुजाफत व दूसरे पक्ष से आसिफ के घायल होने की बात सामने आई है। हालांकि दोपहर तक दोनों पक्ष की ओर से थाने में छह तहरीर दी गई। जिनमें से तीन तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। तनाव को देखते हुए क्षेत्र में भारी संख्या में फोर्स तैनात की गई है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फायरिंग के आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो