पालतू कुत्ते को लेकर हुए विवाद में फायरिंग, दो युवक गंभीर रूप से घायल

Highlights

- मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के गांव खंद्रावली की घटना

- कुत्ते के काटने पर लात मारने के बाद शुरू हुआ विवाद

- गुस्साएं कुत्ता मालिक ने गांव में की ताबड़तोड़ फायरिंग

By: lokesh verma

Published: 30 Oct 2020, 11:55 AM IST

मेरठ. कुत्ता काटने के विवाद में एक गांव में गोलियां चल गईं। गुस्साएं कुत्ता मालिक ने गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। इस फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना थाना किठौर क्षेत्र के गांव खंद्रावली की है। जहां पर पालतू कुत्ते द्वारा एक युवक को काटने पर विवाद हुआ। दोनों की अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद से एक और व्यापारी कार समेत संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

किठौर इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा के मुताबिक, गुरुवार को खंद्रावली निवासी पुष्पेन्द व आशीष पैदल अपने घर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में जयदीप और सुदीप के घर के बाहर उनका पालतू कुत्ता घूम रहा था। कुत्ते ने पुष्पेंद्र के पैर को पकड़ लिया और काट लिया। जिस पर पुष्पेंद्र ने कुत्ते की पकड़ से छूटने के बाद उसको लात मार दी। इसके बाद गुस्साए कुत्ता मालिक जयदीप, संदीप, सुदीप ने अपने लाईसेंसी हथियार लेकर बाहर आ गए और फायरिंग शुरू कर दी।

इस फायरिंग में पुष्पेन्द्र व आशीष को गोली लग गई। गोली लगने से दोनों घायल हो गए। गोली चलने की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। दोनों घायलों को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की रिपोर्ट घायल पुष्पेन्द्र के पिता श्रद्धानंद द्वारा दर्ज कराई गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपी घर पर ताला लगाकर फरार हैं।

यह भी पढ़ें- BJP विधायक ने सीएम योगी के मिशन शक्ति को लेकर दिया अजीबो-गरीब बयान, देखें वीडियो

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned