शादी में हुई फायरिंग से पलभर में मातम में बदला खुशी माहौल

शादी में हुई फायरिंग से पलभर में मातम में बदला खुशी माहौल
marriage

चढ़त के दौरान लाइसेंसी और गैर लाइसेंसी रिवॉल्वरों से ताबड़तोड़ फायरिंग

मेरठ. शादियों में होने वाली फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस प्रशासन इसे रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है। शादियों में इस तरह की फायरिंग होने से हाल ही में कई लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं अक्सर घायल होने की सूचना भी मिलती रहती है। अब ऐसा ही एक और मामला मेरठ में सामने आया है। यहां पर चढ़त के दौरान लाइसेंसी गैर लाइसेंसी रिवॉल्वरों से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसमे शादी में शामिल एक व्यक्ति के पैर में गोली जा लगी। घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसका ऑपरेशन कर गोली निकाली गई।

फायरिंग के दौरान लगी गोली

मेरठ कोतवाली इलाके के बानी सराय में अनीस पंडित के भतीजे की शादी में परिजनों और रिश्तेदारो को इतनी ख़ुशी हुई की उन्होंने अपने लाइसेंसी और तमंचों से ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग के दौरान तमंचा लोड करते समय अचानक ट्रीगर दबने से गोली चल गई और यह गोली शादी में शामिल होने आए अनस उर्फ मोनू के पैर में जा धंसी। अनस को गोली लगते ही हड़कंप मच गया और आनन-फानन में अनस को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां डॉक्टर ने उसके पैर से गोली निकाल दी।

परिजनों का आरोप

वहीं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि इस इलाके में फायरिंग होना आम बता है, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। अभी तक गोली किसने चलाई पता नहीं लग सका है। परिजनों के अनुसार पुलिस को ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। शादियों में होने वाली फायरिंग पर तुरंत रोक लगाई जानी चाहिए।

पुलिस ने शुरू की जांच

सुचना के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाली सीओ रण सिंह ने बताया कि कई तरह की बातें सामने आई हैं। कुछ लोगों के नाम भी पता चले हैं मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। घायल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अनस नासम के लड़के को गोली लगी है। उसका इलाज चल रहा है। खतरे की कोई बात नहीं है। गौरतलब है कि अक्सर देखा गया है की पुलिस मामले की जाच कर कार्रवाई की बात तो करती है पर अभी तक न लाइसेंस निरस्त हुआ न ही किसी पर कोई कार्रवार्ई हुई। यही नहीं तमंचों से शादियों में फायरिंग होती है और पुलिस मूकदर्शक बन सब देखती रहती है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned