IIMT यूनिवर्सिटी में ताबड़तोड़ फायरिंग से मची भगदड़, 3 छात्र घायल, देखें Video

lokesh verma | Updated: 18 Sep 2019, 06:07:29 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

Highlights
- आईआईएमटी यूनिवर्सिटी के साथ पूरे इलाके में मची दहशत
- फायरिंग में घायल तीनों छात्रों को पुलिस अस्पताल में कराया भर्ती
- तनाव के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात

मेरठ. सुभारती यूनिवर्सिटी के कार्यालय अधीक्षक की हत्या के बाद अब मेरठ की एक और प्राइवेट यूनिवर्सिटी के कैंपस में ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है। बता दें कि ताजा घटना गंगानगर स्थित आईआईएमटी यूनिवर्सिटी की है। बुधवार को हथियारों से लैस दर्जनभर युवकों ने कैंपस के भीतर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। बताया गया है कि इस फायरिंग में तीन छात्र घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवि परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं फायरिंग करने वाले युवकों के बारे में जानकारी ली जा रही है। घायल युवकों से भी पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान पड़ोस के गांव रजपुरा निवासियों के रूप में हुई है। आईआईएमटी में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज के आधार पर फायरिंग के आरोपियों की पहचान कर ली गई है। बताया जा रहा है कि रजपुरा गांव के आधा दर्जन युवक तमंचों से लैस होकर बुधवार दोपहर आईआईएमटी विश्वविद्यालय परिसर में घुसे थे। विवि परिसर में घुसते ही युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिससे कैंपस में अफरा-तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें- इंतजार खत्म अक्टूबर में हिंडन एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे विमान, इन शहरों के लिए मिलेगी फ्लाइट

छात्र और विवि का स्टाफ अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा। युवक फायरिंग करते हुए विवि के पत्रकारिता विभाग की क्लास में घुस गए और वहां तीसरे सेमेस्टर के छात्रों को पीटना शुरू कर दिया। छात्र अपनी जान बचाने के लिए क्लास से बाहर की ओर भागे, लेकिन गेट पर तमंचा लेकर खड़े युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। इससे छात्र दहशत में आ गए। छात्रों को क्लास के भीतर ही जमकर पीटा गया। ताबड़तोड़ फायरिंग होती देख किसी की हिम्मत मौके पर जाने की नहीं हुई।

इस खबर पर कमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें

इसी बीच विवि परिसर में फायरिंग की सूचना पर थाना गंगानगर की पुलिस के अलावा कई और थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गर्इ। युवकों के हमले में पत्रकारिता विभाग के तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, कैंपस में फायरिंग की सूचना मिलते ही गेट पर तैनात बाउंसरों ने यूनिवर्सिटी का मुख्य गेट बंद कर दिया। इस बारे में एसपी सिटी डाॅ. एएन सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- महिला अकाउंटेंट से बाॅस ने ऑफिस में जबरन किया ये गंदा काम

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned