scriptमेरठ में गंगनहर पटरी मार्ग पर कार-ट्रक की भीषण टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत | Five killed in car-truck collision on Gangahar track in Meerut | Patrika News
मेरठ

मेरठ में गंगनहर पटरी मार्ग पर कार-ट्रक की भीषण टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Highlights

कार सवार सभी लोग हरियाणा के रहने वाले
शुक्रवार की रात दो बजे के बाद की घटना
मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पायी

 

मेरठNov 09, 2019 / 10:23 am

sanjay sharma

meerut

accident in Jabalpur

मेरठ। गंग नहर पटरी पर एक और दर्दनाक हादसा देर रात हुआ, जिसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी लोग हरियाणा के रहने वाले हैं। मृतकों के बारे में अभी पूरी तरह से जानकारी नहीं हो पाई है। बस इतना ही पता चल सका है कि वे हरियाणा कहीं जा रहे थे। चूंकि कार में पांच लोग सवार थे और सभी की मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ेंः Ayodhya Ka Faisla: फैसले का लेकर वेस्ट यूपी के जनपदों में अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में बढ़ी सुरक्षा, देखें वीडियो

घटना नानू और दौराला पुल के बीच की है। रात करीब दो बजे के आसपास कार सवार पांच लोग हरियाणा की नंबर प्लेट लगी कार से जा रहे थे। कार की स्पीड काफी तेज थी। दूसरी ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक से कार की भीषण टक्कर हो गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहनों की टक्कर से जोरदार धमाका हुआ।
हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसी देरी के कारण कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। कार से शवों को निकालने के बाद उनको रात में ही मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कार के भीतर मिले मोबाइलों में लाक लगा होने के कारण पुलिस को कार सवार लोगों का पता लगाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं कार के नंबर से मृतकों के बारे में पता लगाया जा रहा है।
पहले भी कई बार हो चुके हैंं हादसे

गंग नहर की पटरी पर पहले भी कई बार ऐसे खूनी हादसे हो चुके हैं। जिसमें कई लोगों की मौत हो चुकी है। इसके बाद भी प्रशासन ने नहर की पटरी पर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं की जिससे इन हादसों पर अंकुश लगाया जा सके। बता दे कि मुरादनगर से लेकर खतौली तक करीब 80 किमी लंबी इस गंगनगर पटरी से कई वाहन गंगनगर में समा चुके हैं। खूनी हो चुकी पटरी पर कई परिवार की समाप्त हो चुके हैं।

Home / Meerut / मेरठ में गंगनहर पटरी मार्ग पर कार-ट्रक की भीषण टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो