वेस्ट यूपी में कोहरे का कहर: डेढ़ दर्जन वाहन आपस में टकराए, कई घायल

Highlights

- कोहरे की गिरफ्त में वेस्ट यूपी के अधिकांश हाइवे
- कोहरे के चलते हाइवे पर मात्र 5 मीटर की दृश्यता
- दिल्ली-हरिद्वार और दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर हुए हादसे

By: lokesh verma

Published: 26 Dec 2020, 11:46 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ.
जैसे-जैसे सर्दी बढ़ रही है, वैसे-वैसे हाइवे पर कोहरे (Fog) का कहर देखने को मिल रहा है। आए दिन वाहन हादसों का शिकार हो रहे हैं और लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। हालात ये हैं कि 5 मीटर की दूरी पर भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। देर रात दिल्ली-हरिद्वार हाइवे (Delhi-Haridwar Highway) पर आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए। हालांकि वाहनों के भिड़ने से किसी जानमाल की अधिक क्षति नहीं हुई है, लेकिन इस हादसे में दो लोगों के चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें- बंधक बनाकर ज्वैलर के घर करोड़ों का डाका, रातभर दहशत में रहा परिवार

वहीं, दूसरी और बागपत में भी शनिवार सुबह दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे (Delhi-Yamunotri Highway) पर ग्राम पाली के निकट कोहरे के कारण करीब एक दर्जन वाहन आपस में टकरा गए, जिसमें इरफान, अनिल, मुकेश समेत कई लोग घायल हो गए। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों और राहगीरों ने कड़ी मशक्कत कर यात्रियों को वाहनों से निकाला। कई घायल यात्रियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी देने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक ग्रामीण घायलों को अस्पतालों में भिजवा चुके थे। हादसे के कारण हाइवे पर यातायात बाधित रहा।

कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि कोहरे के कारण हादसा हुआ है। किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी है। गौरतलब है कि कोहरे के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। उधर, एनएचएआई घने कोहरे के कारण वाहन चालकों के लिए एडवाइजरी भी जारी कर चुका है, लेकिन इसके बाद भी वाहन चालक लापरवाह बने हुए हैं और हादसे पर हादसे हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बंधक बनाकर ज्वैलर के घर करोड़ों का डाका, रातभर दहशत में रहा परिवार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned