करोड़पति दरोगा की शिकायत करने वाले BJP के पूर्व विधायक को मिली परिवार समेत हत्या की धमकी

Highlights
- करोड़पति दरोगा के खिलाफ की थी भाजपा के पूर्व विधायक ने शिकायत
- पूर्व विधायक ने दरोगा पर भू माफियाओं और शराब माफियाओं को संरक्षण के लगाए थे आरोप
- विधायक के परिवार में दहशत का माहौल

By: lokesh verma

Published: 02 Oct 2020, 11:22 AM IST

मेरठ. करोड़पति दरोगा के खिलाफ शिकायत करने वाले भाजपा के पूर्व विधायक गोपाल काली को परिवार समेत हत्या की धमकी मिली है। परिवार समेत हत्या की धमकी मिलने के बाद से पूर्व विधायक के परिवार में दहशत का माहौल है।
बता दें कि गोपाल काली हस्तिनापुर से विधायक रह चुके हैं और वे भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं। वे हस्तिनापुर के निलंबित हुए एसओ धमेंद्र सिंह के खिलाफ कई शिकायतें कर चुके हैं। मामला मीडिया में सुर्खियों में आने के बाद एसओ तो निलंबित हो गए, लेकिन अब पूर्व विधायक की मुसीबतें बढ़ गई हैं। आरोप है कि उनको अब तरह-तरह की धमकियां दी जा रही हैं। अब उनको धमकी आई कि निलंबित एसओ व चेयरमैन के खिलाफ शिकायतों को भूलकर घर बैठ जाएं। नहीं मानने की दशा में अंजाम भुगतने को तैयार रहने की बात कही गई है। कॉलर ने इंटरनेट कॉल की, जिससे पकड़ में नहीं आए हैं।

यह भी पढ़ें- भाजपा विधायक ने हाथरस के डीएम और एसएसपी पर लगाए गंभीर आरोप, राज्यपाल को लिखा पत्र

भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक गोपाल काली गुरुवार शाम एसओ मवाना सतीश कुमार से मिले और बताया कि शाम करीब चार बजे से सवा चार बजे के बीच उनके पास कॉल आई, जिसमें धमकी देने वालों ने कहा कि एसओ धर्मेंद्र सिंह व चेयरमैन हस्तिनापुर के प्रकरण को भूल जा, नहीं तो अंजाम भुगतने को तैयार रह। अगर ऐसा नहीं किया तो परिजनों के साथ उनकी भी हत्या कर देंगे। पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि शासन स्तर तक उन्होंने एसओ धर्मेंद्र व चेयरमैन की शिकायत की थी। एसओ सतीश कुमार ने बताया कि उक्त प्रकरण में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उक्त नंबरों को सर्विलांस सेल भेजकर धमकी देने वाले का पता किया जा रहा है। पुलिस इस मामले में जल्‍द ही धमकी देने वाले को पकड़ लिया जाएगा।

पूर्व विधायक द्वारा 91,333505549, 43214 एवं 91, 3335057976 नंबर से धमकी भरी कॉल आयी थी। पंद्रह मिनट में कई बार कॉल की गई और प्रत्येक में उक्त धमकी ही दोहराई गई है। बता दें कि भाजपा के पूर्व विधायक ने हस्तिनापुर के तत्कालीन एसओ धमेंद्र सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें दरोगा पर भूमाफियाओं और शराब तस्करों का संरक्षण देने जैसे आरोप भी शामिल थे।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned