scriptमायावती के इस खास सिपाही ने जेल में बंद होने के बाद पहली बार अपने समर्थकों से कही इतनी बड़ी बातें… | former bsp mla yogesh verma said to Supporters we are innocent | Patrika News

मायावती के इस खास सिपाही ने जेल में बंद होने के बाद पहली बार अपने समर्थकों से कही इतनी बड़ी बातें…

locationमेरठPublished: May 12, 2018 01:37:02 pm

Submitted by:

sanjay sharma

रासुका लगने के बाद पहली बार कचहरी में पेशी हुर्इ बसपा के पूर्व विधायक की

meerut
मेरठ। एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के बाद दो अप्रैल को दलित समाज के भारत बंद के दौरान मेरठ में हुए बवाल के मुख्य आरोपी रूप में जेल भेजे गए बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा पर जिला प्रशासन ने रासुका लगार्इ है। पहली बार जेल से कचहरी में पेशी पर आए मायावती के इस खास सिपाही से मिलने के लिए कचहरी परिसर में समर्थकों की काफी भीड़ थी। पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने अपने समर्थकों सेे कहा कि 2019 चुनाव की तैयारी करो, पुलिस ने बेकसूर लोगों पर जुर्म किया है, इसका बदला लिया जाएगा। अपना हक मांगने पर पुलिस ने पहले पीटा आैर फिर रासुका लगा दी। उनको 2019 चुनाव से रोकने की भी तैयारी की जा रही है। अपने समर्थकों से योगेश वर्मा ने कहा कि टेंशन मत लो आैर धैर्य रखो। 2019 का चुनाव आने वाला है, उसकी तैयारी में जुट जाआे। पुलिस भी यही रहेगी आैर हम भी यहीं रहेंगे। दो अप्रैल को पुलिस ने कितना जुर्म किया है, सबने देखा है। उन्होंने हमेशा हक की लड़ार्इ लड़ी है, पुलिस वालों से चुन-चुनकर बदला लिया जाएगा।
यह भी पढ़ेंः वेस्ट यूपी में अब बिजली चोरी करते ही पकड़ लिए जाएंगे, यह फुल प्रूफ प्लानिंग हुर्इ तैयार

यह भी पढ़ेंः मेरठ के नीरव मोदी का एक आैर लेनदार सामने आया, इसकी चेतावनी ने सबके उड़ा दिए होश

मैंने दंगा नहीं भड़काया

योगेश ने कहा कि जनता सब जानती है कि मैंने दंगा नहीं भड़काया नहीं बल्कि शहर काे बचाने में मदद की थी।उन्होंने आरोप लगाया की भाजपा के कुछ लोगों ने यहां दंगा कराया, जिसका जवाब जनता 2019 के चुनाव में भाजपा को दे देगी। भाजपा की सत्ता के दबाव में पुलिस व प्रशासन काम कर रहा है, मैं उन लोगों को जानता हूं, जिन्होंने मेरे साथ एेसा किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो