scriptमायावती के खास रहे इस पूर्व सांसद की पिस्टल से क्षेत्र में दहशत, अब हुई ये कड़ी कार्रवाई | Former BSP MP Shahid Akhlaq arms license suspended | Patrika News

मायावती के खास रहे इस पूर्व सांसद की पिस्टल से क्षेत्र में दहशत, अब हुई ये कड़ी कार्रवाई

locationमेरठPublished: Sep 25, 2019 07:47:17 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

12 सितंबर को हुए बवाल के बाद डीएम ने की कार्रवाई
लाइसेंसी पिस्टल कोतवाली थाने में जमा करा ली गई
पूर्व सांसद की हिस्ट्रीशीट भी, पुलिस ने की कार्रवाई

 

meerut
मेरठ। बसपा सुप्रीमो मायावती के खास रहे पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के खिलाफ प्रशासन और पुलिस अफसरों ने शिकंजा कस दिया है। 12 सितंबर को गुदड़ी बाजार में क्रिकेट में विवाद में अंधाधुंध फायरिंग करने के मामले में नामजद भाई और बेटे के कारण पूर्व सांसद पर कार्रवाई की गई है। पुलिस के अनुसार इस फायरिंग में पूर्व सांसद की लाइसेंसी पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस तभी से इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने दर्शाया है कि पूर्व सांसद की लाइसेंसी पिस्टल से क्षेत्र के लोगों में दहशत है। पुलिस की इस रिपोर्ट के आधार पर डीएम अनिल ढींगरा ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिया। प्रशासनिक आदेश के अनुसार पूर्व सांसद ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल कोतवाली थाने में जमा कर दी है।
यह भी पढ़ेंः लाठी-डंडे लेकर ऊर्जा भवन पहुंचे किसान, कहा- हमें ठग रही है योगी सरकार, देखें वीडियो

12 सितंबर को गुदड़ी बाजार में मामूली विवाद में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक, बेटे साकिब और भतीजे यासिर पर जानलेवा हमले का नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था। उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि शाहिद अखलाक की लाइसेंसी पिस्टल का इस्तेमाल हुआ था। पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल के निलंबन की रिपोर्ट भेजी थी। पूर्व सांसद पर 1995 से पहले के 15 मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही कोतवाली थाने में पूर्व सांसद की हिस्ट्रीशीट भी है।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में तेज धमाके के साथ बायलर फटा, मचा हड़कंप, दो गंभीर रूप से झुलसे

सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला ने बताया कि इंस्पेक्टर कोतवाली को आदेश दिया गया था कि शाहिद अखलाक कोतवाली में अपना लाइसेंस जमा कराएं। पूर्व सांसद ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल को थाने में जमा करा दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो