script

बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर लगा नाबालिग नौकरानी से छेड़छाड़ का आरोप

locationमेरठPublished: Feb 24, 2021 11:50:00 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ सदर बाजार थाना क्षेत्र के गुदड़ी बाजार का मामला- पूर्व सांसद का आरोप नौकरानी ने घर से रुपए चुराए- किशोरी नौकरानी का आरोप विरोध करने पर दी धमकी

molestation_case2609.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. पूर्व सांसद शाहिद अखलाक फिर से एक बार चर्चाओं में आ गए हैं। इस बार वे अपने बेटे के कारण सुर्खियों में हैं। पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर घर में काम करने वाली नबालिग नौकरानी से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। नबालिग नौकरानी ने इस संबंध में एसएसपी कार्यालय पर शिकायत की है। आरोप है कि पहले वह अपनी मां के साथ थाने गई थी, लेकिन वहां पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके चलते उसको एसएसपी के यहां शिकायत दर्ज करानी पड़ी है। एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वहीं, पूर्व सांसद ने छेड़छाड़ की घटना से इनकार करते हुए कहा कि नौकरानी ने घर में रखे लाखों रुपए चुरा लिए थे। जिसको वापस लौटाने के लिए कहा तो उसने छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया।
यह भी पढ़ें- पड़ोसी युवक ने 11 वर्षीय लड़की के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, सदर बाजार थाना क्षेत्र की एक नाबालिग अपनी मां के साथ थाना कोतवाली क्षेत्र के गुदड़ी बाजार निवासी पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के घर पर काम करती है। वह उनके बेटे शोएब अखलाक के बच्चे की भी देखभाल करती है। आरोप है कि गत 19 फरवरी की शाम शोएब ने नाबालिग नौकरानी के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर धमकी दी। किसी तरह खुद को छुड़ाकर नौकरानी अपने घर पहुंची। अगले दिन उसने काम पर जाने से मना कर दिया। मां काम पर पहुंची तो आरोपी ने उसकी बेटी पर घर से पांच लाख रुपए चुराने का आरोप लगाया और बेटी को काम पर भेजने का दबाव बनाया। डर के चलते महिला वहां से आ गई।
बता दें कि गत मंगलवार को पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। एसपी क्राइम रामअर्ज ने पीड़िता को सुरक्षा का आश्वासन और थाना पुलिस को जांच का निर्देश दिए हैं। पीड़िता का आरोप है कि उन्हें झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दी जा रही है। वहीं, इस मामले में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का कहना है कि घर से लाखों रुपये चोरी हो गए थे। घटना के बाद रुपयों की जरूरत पड़ी तो चोरी का पता चला। लड़की काम पर नहीं आई तो शक हुआ। उन्होंने दो-तीन बार बुलवाया, लेकिन मां-बेटी नहीं आईं। चोरी के रुपये लौटाने से बचने के लिए ही बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो