scriptलूटपाट और चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह के 4 बदमाश गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम, देखें वीडियो | four Chain Snatcher arrested by meerut police | Patrika News

लूटपाट और चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह के 4 बदमाश गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jan 08, 2019 02:01:43 pm

Submitted by:

virendra sharma

लूटपाट और चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने भारी मात्रा में मोबाइल, महिलाओं से लूटे गए पर्स और अन्य सामान बरामद किया है।

loot

लूटपाट और चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह के ​4 बदमाश गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम, देखें वीडियो

मेरठ। लूटपाट और चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने भारी मात्रा में मोबाइल, महिलाओं से लूटे गए पर्स और अन्य सामान बरामद किया है। पकड़ा गया गैंग सुबह और शाम सड़कों पर निकलता था और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था। इनके निशाने पर बाजार में शापिंग करने वाली महिलाएं होती थी। इसके अलावा यह गैंग मोबाइल पर बात करने वाले लोगों को निशाना बनाता था। पुलिस ने बताया कि ये अभी तक सैकड़ों मोबाइल और पर्स लूट चुके है।
एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि बताया कि चेन स्नेचिंग की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इसके अलावा इनके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। सदर पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम राहुल और आशु निवासी कोठी, जुनेद निवासी सदर कबाड़ी बाजार और आदेश निवासी लल्लापुरा हैं। आरोपियों से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि वह शातिर पर्स और मोबाइल स्नेचर हैं। आरोपियों के कब्जे से लूट के 16 मोबाइल, 17 लेडीज पर्स व बैग, सात हाथ घड़ी, किसी व्यक्ति से लूटा गया कैलिफोर्निया का ड्राइविंग लाइसेंस और लूट में प्रयुक्त की जाने वाली स्कूटी व बाइक बरामद की गई हैं। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी पिछले काफी समय से शहर में स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो