scriptहस्तिनापुर में चार लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस ने बताया ग्रुप बनाकर करते थे लू | Four robbers arrested in Meerut, police told that they used to group | Patrika News

हस्तिनापुर में चार लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस ने बताया ग्रुप बनाकर करते थे लू

locationमेरठPublished: Nov 28, 2021 09:15:44 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के मेरठ मे बढ़ते अपराध को रोकने के लिए पुलिस ने रात्रि गश्त के साथ साथ कई क्षेत्रीय इनपुट का भी इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। जिससे एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में आने वाले हस्तिनापुर पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर कई लूट की घटनाओं का खुलासा किया है। बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। हस्तिनापुर पुलिस ने लहर पुल के पास से चार संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में इन बदमाशों ने हस्तिनापुर के मालीपुर गांव निवासी अभिषेक से मारपीट कर मोबाइल फोन लूटना स्वीकार किया।
गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मुकुल पुत्र यशपाल निवासी ग्राम नंगला खेपड़ थाना मीरापुर मुजफ्फरनगर, निखिल कुमार पुत्र सुशील कुमार, प्रीत पुत्र मांगेराम व उज्जवल पुत्र प्रमोद सैनी निवासी ग्राम शाहपुर थाना बहसूमा मेरठ के रूप में हुई।

इन बदमाशों के पास से लूट में इस्तेमाल बाइक और मोबाइल बरामद हुआ। ये बदमाश बहुत शातिर है और कई लूट की घटनाओं में शामिल रहे हैं। थाना बहसूमा और हस्तिनापुर में इन बदमाशों पर मुकदमे दर्ज है। पुलिस उनसे पूछताछ करअन्य घटनाओं का पता लगाने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो