scriptFour robbers arrested in Meerut, police told that they used to group | हस्तिनापुर में चार लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस ने बताया ग्रुप बनाकर करते थे लू | Patrika News

हस्तिनापुर में चार लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस ने बताया ग्रुप बनाकर करते थे लू

उत्तर प्रदेश के मेरठ मे बढ़ते अपराध को रोकने के लिए पुलिस ने रात्रि गश्त के साथ साथ कई क्षेत्रीय इनपुट का भी इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। जिससे एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

मेरठ

Published: November 28, 2021 09:15:44 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में आने वाले हस्तिनापुर पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर कई लूट की घटनाओं का खुलासा किया है। बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। हस्तिनापुर पुलिस ने लहर पुल के पास से चार संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में इन बदमाशों ने हस्तिनापुर के मालीपुर गांव निवासी अभिषेक से मारपीट कर मोबाइल फोन लूटना स्वीकार किया।
meerut-police-1478513315_835x547.jpg
गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मुकुल पुत्र यशपाल निवासी ग्राम नंगला खेपड़ थाना मीरापुर मुजफ्फरनगर, निखिल कुमार पुत्र सुशील कुमार, प्रीत पुत्र मांगेराम व उज्जवल पुत्र प्रमोद सैनी निवासी ग्राम शाहपुर थाना बहसूमा मेरठ के रूप में हुई।

इन बदमाशों के पास से लूट में इस्तेमाल बाइक और मोबाइल बरामद हुआ। ये बदमाश बहुत शातिर है और कई लूट की घटनाओं में शामिल रहे हैं। थाना बहसूमा और हस्तिनापुर में इन बदमाशों पर मुकदमे दर्ज है। पुलिस उनसे पूछताछ करअन्य घटनाओं का पता लगाने में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.