script

उसने अपने दोस्तों को शराब पिलाने से किया था इनकार, फिर जिगरी यारों ने किया ये काम

locationमेरठPublished: Jan 19, 2018 02:03:53 pm

चारों हत्यारोपी दोस्त हत्या के बाद दोस्त के तेरहवीं में भी हुए थे शामिल, तेरहवीं के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

meerut
मेरठ। दोस्ती का नाम तो एक हैं लेकिन इसके रूप अनेक । कहीं दोस्ती के लिए दोस्त अपनी जान दे देता है तो कहीं वह दोस्त की परेशानी को महसूस ही नहीं होने देता। लेकिन कुछ दोस्त ऐसे भी होते हैं जो जिंदगी में ऐसा काम कर देते हैं कि घर वाले उनकी सूरत से भी नफरत करने लगते हैं। लेकिन ऐसा भी होता है जब दोस्त की बात न माने तो वो उसे मौत के घाट उतार देते हैं। जी हां दोस्ती के रिश्ते को दागदार करने वाली एक ऐसी ही घटना मेरठ शहर में देखने को मिली। जहां महज शराब पिलाने की बात से इनकार करने पर आरोपी दोस्तों ने अपने जिगरी यार की बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक एक युवक से उसके दोस्तों ने शराब की पार्टी देने को कहा था। लेकिन युवक ने पार्टी देने से मना कर दिया। युवक के मना करते ही उसके दोस्तों ने उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी दोस्त युवक को मृत हालत में छोड़कर फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने आरोपियों को धरदबोचा।

क्या था मामला ?
जानकारी के मुताबिक मामला थाना जानी क्षेत्र का है जहां बीती 9 जनवरी को एक युवक दीपक की हत्या हुई थी। उसका शव जंगल में लावारिस हालत में पड़ा हुआ मिला था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। वहीं हैरानी की बात ये है कि जिन दोस्तों ने हत्या की वहीं दोस्त उसके क्रियाकर्म से लेकर उसकी तेरहवीं तक में शामिल रहे।
meerut
आरोपियों ने कबूला जुर्म
उधर थाना जानी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि टीकरी निवासी दीपक की हत्या उसके ही चार साथियों ने की थी। घटना का खुलासा दीपक की तेरहवीं के बाद गांव के ही एक व्यक्ति ने किया। जिसने पुलिस को बताया कि दीपक अपने चारों दोस्तों के साथ जंगल की तरफ गया था। जहां से चारों दोस्त तो लौट आए लेकिन दीपक वापस नहीं आया। पुलिस ने दीपक के दोस्त राहुल को पकड़ा और उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरा राज पुलिस के सामने खोल दिया। राहुल ने पुलिस को बताया कि उसके और अन्य तीन दोस्तों ने दीपक को शराब पिलाने के लिए कहा लेकिन दीपक ने उन्हें शराब पिलाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उन चारों दोस्तों ने दीपक की बेल्ट और डंडों से खूब पिटाई की। इसी बीच एक अन्य दोस्त टैफी ने दीपक के सिर पर डन्डा मार दिया। जिससे दीपक के सिर से खून निकलने लगा और वह मौके पर ही मौत हो गई। चारों दोस्त दीपक का शव जंगल में फेंककर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है और केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो