scriptपार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर ‘घोड़ा’ की दोस्तों ने इस छोटी सी बात पर कर दी पीट-पीटकर कर हत्या | Friends beaten and murdered wanted criminal satish ghora in party | Patrika News

पार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर ‘घोड़ा’ की दोस्तों ने इस छोटी सी बात पर कर दी पीट-पीटकर कर हत्या

locationमेरठPublished: Dec 03, 2018 02:41:14 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

news

पार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर ‘घोड़ा’ की दोस्तों ने इस छोटी सी बात पर कर दी पीट-पीटकर कर हत्या

मेरठ।उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घोड़ा की रविवार शाम पार्टी के दौरान उसी के दोस्तों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।दोस्तों में झगड़े की वजह कुछ आैर नहीं बल्कि पार्टी के दौरान शराब बनी।जहां आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश के तीन दोस्तों ने घोड़ा की पिटार्इ शुरू कर दी।गंभीर रूप से घायल हुआ घाेड़ा जैसे तैसे बचकर वहां से निकले।उसे अस्पताल पहुंचाया गया।यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गर्इ। वहीं अब उसकी पत्नी ने मृतक के तीनों साथियों के खिलाफ हत्या की शिकायत दी है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

Video: कूड़े के ढेर में दिखा कुछ एेसा की इलाके में फैल गर्इ सनसनी, पुलिस ने पहुंचकर शुरू की जांच

जिले के टाॅप टेन बदमाशों में शामिल था सतिश उर्फ घोड़ा

जानकारी के अनुसार मेरठ के भटीपुरा इलाके का रहने वाला सतीश उर्फ घोड़ा हिस्ट्रीशीटर बदमाश था। वह रविवार को अपने साथी चंद्रपाल के घर गया था। यहां उसके अन्य साथियों ने शराब पार्टी की। इसी दौरान शराब को लेकर सतीश का साथियों से झगड़ा हो गया। आरोप है इसके बाद सतीश के साथियों ने उसकी जमकर पीटार्इ कर दी।चंद्रपाल और उसके साथियों ने मिलकर सतीश घोड़ा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर हालत में सतीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं इसकी जानकारी मिलने पर उसके घर में कोहराम मच गया। मृतक सतीश की पत्नी ने तीन लोगाें के खिलाफ नामजद शिकायत दी है।

हत्या समेत घोड़ा पर दर्ज है 17 मुकदम

बता दें कि सतीश उर्फ घोड़ा अपराधिक छवि का व्यक्ति था।उस पर पिछले कुछ ही सालों से अब तक करीब 17 मुकदमें दर्ज है। इनमें दो हत्या समेत कर्इ गंभीर मामले थे।जिनमें वह वांछित चल रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक सतीश थाने का टाॅप टेन बदमाशों की सूची में शामिल था।वहीं एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि देर रात किठौर के भटीपुरा गांव में सतीश घोड़ा नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दी।जिस पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी आैर दबिश दे रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो