कोहरे का कहर: दो रोडवेज बसों में भीषण टक्कर, दो दर्जन यात्री घायल

Highlights

- मेरठ-बड़ौत रोड पर खिवाई पुलिस चौकी के पास हुआ हादसा

- सभी घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती

- एक बस के चालक समेत कई की हालत नाजुक

By: lokesh verma

Published: 28 Jan 2021, 04:15 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. कोहरे के चलते सड़कों पर हादसे बढ़ गए हैं। पिछले 15 दिनों में करीब आधा दर्जन सड़क हादसे हुए हैं। इसी कोहरे के चलते गुरुवार सुबह सरूरपुर थाना क्षेत्र में मेरठ-बड़ौत रोड पर खिवाई पुलिस चौकी के पास सुबह दो रोडवेज बसों की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे के दौरान दोनों बसों में चीख-पुकार मच गई। इस घटना में दोनों बसों के लगभग दो दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। इनमें कई यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- बीएसए ने तीन पत्रकारों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, मान्यता चेक करेगा सूचना विभाग

दरअसल, मेरठ-बड़ौत रोड पर खिवाई पुलिस चौकी के पास गुरुवार सुबह करीब 10 बजे रोडवेज की दो अनुबंधित बसों में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि दोनों बसों के आगे से परखच्चे उड़ गए और सीटें उखड़ कर एक दूसरे के ऊपर जा गिरीं। दोनों बसों के अंदर खून फैला हुआ था। इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था। यह सड़क हादसा घने कोहरे के कारण दिखाई न देने के चलते हुआ है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार, एक रोडवेज बस के चालक कपिल निवासी भदौड़ा सहित कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं हादसे के बाद काफी देर तक जाम भी लगा रहा, जिसे हादसाग्रस्त बसों को हटाकर खुलवाया।

यह भी पढ़ें- अमेठी में जमीनी विवाद में स्कूल ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned