एटीएम मशीन को काटकर उखाड़ लेता था यह गैंग, पुलिस ने अपने सामने करवाया ऐसा तो सब सन्न रह गए, देखें वीडियो

Sanjay Kumar Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 04:35:33 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • मेरठ पुलिस ने गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया
  • इस गैंग के सदस्य गैस कटर साथ लेकर चलते थे
  • हरियाणा में एटीएम की कई घटनाओं को दिया अंजाम

 

मेरठ। मेरठ पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जो गैस कटर से एटीएम मशीन को काटने और उखाडऩे का काम करते थे। ये गिरोह वारदात के दौरान अपने साथ गैस कटर मशीन साथ रखता था। इस गिरोह ने हरियाणा में कई घटनाओं को अंजाम दिया है। इस गिरोह को मेरठ की सरधना पुलिस ने मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीन मिनट का एक डेमो वीडियो भी जारी किया है, जिसमें ये आरोपी ताले तोडऩे से लेकर एटीएम मशीन काटने के बारे में बता रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः मंदबुद्धि युवती को शराब पिलाने के बाद किया गैंगरेप, पुलिस के आने से पहले ही ग्रामीणों ने आरोपियों को दी सजा

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि सरधना में बिनौली रोड पर कैनरा बैंक का एटीएम है। कुछ चोर गुरुवार रात करीब 1.45 बजे एटीएम में चोरी का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश इकबाल, सलाउद्दीन, गुलफाम निवासी ग्राम लोई थाना फुगाना और शाहरुख निवासी ग्राम बिजाना थाना बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर) हैं। इनसे एक तमंचा, चाकू, ऑक्सीजन सिलेंडर, एलपीजी सिलेंडर, लोहे के दो सब्बल, वैगनआर कार बरामद की है।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: सगे भाइयों ने युवक की हत्या की और खुद थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा आए, जानिए पूरा मामला

इनका एक साथी इरफान निवासी खतौली फरार है। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने अपनी कार की डिग्गी में ऑक्सीजन और एलपीजी सिलेंडर फिट कर रखा था। किसी भी एटीएम बूथ के सामने कार खड़ी कर ये गैस सिलेंडरों से गैस कटर चालू करते थे। गैस कटर से ताले तोड़कर एटीएम मशीन के बांयी तरफ की उस प्लेट को गैस कटर से काटते थे, जहां बॉक्स में रुपये रखे होते थे। उसके बाद उसमें से रुपये निकाल लेते थे। पकड़े गए लोग अधिकतर रात को दो बजे से चार बजे के बीच वारदात को अंजाम देते थे। ये लोग दिन में एटीएम की रेकी करते थे और उसके बाद रात में घटना करते थे। अमूमन ये ऐसे एटीएम को चुनते थे, जो ग्रामीण क्षेत्र में लगे हुए हैं या फिर हाइवे पर मुख्य मार्ग पर। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned