scriptसामूहिक दुष्कर्म आैर अपहरण के मामले में कचहरी परिसर में चला हार्इवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो | gang rape and abduction case Highvoltage Drama in kutchery campus | Patrika News

सामूहिक दुष्कर्म आैर अपहरण के मामले में कचहरी परिसर में चला हार्इवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Mar 16, 2019 01:01:47 pm

Submitted by:

sanjay sharma

एसएसपी नितिन तिवारी ने दिए जांच के निर्देश, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
 

meerut

सामूहिक दुष्कर्म आैर अपहरण के मामले में कचहरी परिसर में चला हार्इवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

मेरठ। जिस कचहरी में कानून के दायरे में सभी काम होते हैं। अदालतों में बड़े-बड़े मुकदमों की सुनवाई होती है। शुक्रवार को मेरठ कचहरी में हाईवोल्टेज ड्रामा हो गया। कचहरी परिसर में कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाते हुए मां-बेटी को खुलेआम पीटा गया। मां-बेटी अपने केस की पैरवी करने आयी थी। मां का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका अपहरण कर लिया गया, अभी तक युवती का सुराग नहीं लगा है।
यह भी देखेंः VIDEO: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाश पकड़े, इन पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा हैं मुकदमे

अपनी बेटी की बरामदगी के लिए परेशान बूढी मां कोर्ट आई थी। मां-बेटी को आरोपियों ने घसीटकर बुरी तरह से पीटा। दोनों पक्षों के बीच बवाल बढ़ा तो एसएसपी मौके पर पहुंचे। मां-बेटी समेत चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामला थाना लिसाडी गेट क्षेत्र का है। जहां एक युवती ने इसी थाना क्षेत्र के निवासी नसीम और सलीम पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था। दोनों जेल चले गए थे। दो माह बाद नसीम जमानत पर बाहर आ गया। इसी बीच पीड़िता का अपहरण हो गया। उसकी मां ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है। अपहृत युवती का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर मुकदमा कोर्ट में चल रहा था। पीड़िता की मां व बहन एसएसपी कार्यालय पहुंची थी। इसी बीच आरोपी पक्ष को इसकी जानकारी हो गई। वे अपने वकील के पास पहुंच गए। उसी समय कोर्ट में तारीख का समय हो आया। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। आरोपियों ने अपहृत युवती की बहन और उसकी मां को कोर्ट के सामने ही जमकर पीटा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मां-बेटी को घसीटकर पीटा गया। अपहृत की मां ने बताया कि उसकी बेटी को आरोपियों ने हाईकोर्ट में बालिग बता दिया। जबकि वह नाबालिग है।
यह भी पढ़ेंः अपहृत युवती की तलाश में जब पहुंची पुलिस तो उसे इस हाल में देखकर चौंक गए सभी

आरोप लगाया कि कचहरी से निकलते समय आरोपित पक्ष ने उन्हें तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। अपहृत युवती की मां ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी तहरीर भी नहीं ली, जबकि वह 11 माह से बेहद परेशान हैं। उसने बताया कि कचहरी में जब दूसरे पक्ष ने हमला किया तो उन्होंने भी मारपीट कर दी। एक बारगी मामला सांप्रदायिक तूल लेने लगा था। एसएसपी नितिन तिवारी ने कहा कि मामले की जांच के लिए थाना पुलिस को आदेश दे दिए गए हैं जो भी आरोपी होंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो