script4 बच्चों के बाप के लिए भिड़ गई पत्नी और प्रेमिका, मामला बढ़ता देख पुलिस ने युवक को भेजा जेल | gf and wife fight for father of 4 children in police station | Patrika News

4 बच्चों के बाप के लिए भिड़ गई पत्नी और प्रेमिका, मामला बढ़ता देख पुलिस ने युवक को भेजा जेल

locationमेरठPublished: Feb 25, 2021 11:18:54 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
— प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पत्नी ने दबोचा
— दोनों महिलाओं ने चार बच्चों के बाप पर जताया हक
— पुलिस ने ‘आशिक मिजाज’ युवक को भेजा जेल

demo.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। चार बच्चों के बाप को पाने के लिए थाने में पत्नी और प्रेमिका आपस में भिड़ गईं। थाने में ही दोनों ‘आशिक मिजाज’ इस युवक पर अपना-अपना हक जता रही थीं। पुलिस ने मामला बढ़ता देख इस युवक को जेल भेज दिया। दरअसल, मामला थाना परतापुर क्षेत्र का है। जहां पर चार बच्चों का बाप अपनी पड़ोसन से इश्क लड़ा रहा था। पत्नी को शक हुआ तो वह दोनों के पीछे लग गई। पत्नी ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद वह बच्चों के साथ थाने पहुंच गई और हंगामा करने लगी। पीछे-पीछे अपने बच्चों को लेकर थाने पहुंची प्रेमिका ने भी वहां पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। थाने में घंटों पंचायत चलती रही और पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार ने आजम खान को दिया एक और झटका, लोकतंत्र सेनानी पेंशन पर लगाई रोक

जानकारी के अनुसार थाना परतापुर के घाट गांव का निवासी अरविंद चार बच्चों का पिता है। कुछ साल पहले ही अरविंद के पड़ोस में एक महिला रहने के लिए आई थी। महिला के तीन बच्चे हैं और उसका अपने पति से विवाद चल रहा है। इसी दौरान अरविंद और महिला के बीच अवैध संबंध बन गए। बताया जाता है कि युवक अरविंद पर महिला के इश्क का ऐसा भूत चढ़ा कि वह अपने परिवार को भूल बैठा। घर से काम पर जाने का बहाना करके अरविंद अक्सर महिला के घर पर पड़ा रहता था। अरविंद काम पर जाने की बात कहकर घर से निकला और इसके बाद वह अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया। अरविंद के पीछे-पीछे ही उसकी पत्नी रजनी भी वहां आ धमकी और अपने पति को महिला के साथ रंगे हाथ दबोच लिया।
यह भी देखें: इस वजह से ऑटो चालकों ने की हड़ताल, किया विरोध प्रदर्शन

घटना के बाद गुस्साई अरविंद की पत्नी रजनी अपने चारों बच्चों सहित परतापुर थाने जा धमकी, जहां हंगामा करते हुए महिला ने अपने पति के खिलाफ तहरीर दे दी। इसी दौरान अरविंद की प्रेमिका भी अपने तीन बच्चों के साथ थाने जा पहुंची। दोनों ही महिलाएं युवक पर अपना हक जताते हुए भिड़ गईं। थाने में दोनों पक्षों के बीच घंटों ‘पंचायत’ चली लेकिन दोनों ही महिलाएं अरविंद के साथ रहने की बात पर अड़ी रहीं। इसके बाद समस्या का कोई हल ना निकलता देख पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो