scriptस्वार्थ की राजनीति पर गुलाम नबी आजाद की चोट, बोले- बंदर की तरह नेता बदल रहे हैं पार्टी | Ghulam Nabi Azad said all party leader Repeatedly change party | Patrika News

स्वार्थ की राजनीति पर गुलाम नबी आजाद की चोट, बोले- बंदर की तरह नेता बदल रहे हैं पार्टी

locationमेरठPublished: Oct 05, 2017 04:00:50 pm

Submitted by:

pallavi kumari

भाजपा पर निशाना साधते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा, सिर्फ टेलीविजन पर दिखने वाले प्रधानमंत्री नहीं, जमीनी प्रधानमंत्री रहे कांग्रेस के
 

Ghulam Nabi Azad

Ghulam Nabi Azad

मेरठ. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जन्मशताब्दी वर्ष पर कांग्रेसियों ने स्मरण उत्सव मनाया। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री आैर पार्टी के प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा कि केंद्र आैर प्रदेश में सरकार बदलने के बाद से देश आैर प्रदेश के नेता बंदर की तरह एक डाली से दूसरी डाली की तरह पार्टियां बदल रहे हैं, क्योंकि उनके पास विचारधारा नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका भी मन किया है कि इधर-उधर डुबकी लगाकर मंत्री बन जाउं, लेकिन वह कांग्रेस की विचार धारा से जुड़े हुए हैं। जो कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ गया आैर पुराना इतिहास पढ़ लिया, वह नेता कभी इस पार्टी से अलग नहीं हो सकता।
यह भी पढ़ें
बिजनौर: हरियाणा मार्का की अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त, बाजार में 30 लाख कीमत

यह कार्यक्रम चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के प्रेक्षागृह में आयोजित किया गया। इसमें मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, सहारनपुर, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, शामली, बिजनौर और बुलंदशहर के कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेसी पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहसिना किदवर्इ, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद तिवारी, सांसद पीएल पूनिया और संजय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, नगमा मुख्य रूप से शामिल थे।
सिर्फ टेलीविजन पर दिखने वाले

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि आज के प्रधानमंत्री टेलीविजन पर दिखने वाले प्रधानमंत्री हैं। हमारे प्रधानमंत्री जमीन से जुड़ने वाले व्यक्ति थे। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया था गरीबों के लिए, लेकिन वतर्मान प्रधामंत्री ने गरीबों का पैसा बैंकों में जमा करवा दिया। उन्होंने इंदिरा गांधी के बारे में बताया आैर उनकी जिन्दगी से जुड़े कर्इ तथ्य भी बताए।
आपस में जुड़ें कांग्रेसी

पार्टी के प्रदेश प्रभारी आजाद ने कहा कि अब पार्टी कार्यकर्ता आपस की लड़ार्इ छोड़ें आैर मिशन 2019 के लिए जुट जाएं। जिलाध्यक्ष पद तक पर सीनियर व जूनियर कार्यकर्ता आपस में भी भिड़ रहे हैं, वे ये खींचतान बंद करें आैर पार्टी को मजबूत करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो