अधेड़ पड़ोसी से तंग आकर बीटीसी की छात्रा नेे तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

Highlights

- छेड़छाड़ से परेशान होकर अवसाद में आ गई थी छात्रा
- परिजन गुपचुप तरीके से कर रहे थे अंतिम संस्कार की तैयारी
- मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्ट को भेजा

By: lokesh verma

Published: 17 Sep 2020, 11:58 AM IST

मेरठ. 50 साल के अधेड़ से तंग आकर एक छात्रा द्वारा तीसरी मंजिल से कूदकर जान देने का मामला सामने आया है। घटना थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र की है। आरोप है कि अधेड़ व्यक्ति छात्रा को रोज परेशान करता था। अधेड़ छात्रा को आते जाते तो छेड़ता था। इतना ही नहीं पड़ोसी होने के चलते वह छात्रा की छत पर भी आ जाता था और परेशान करता था। छात्रा की मौत के बाद परिजन शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में लगे हुए थे। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- लव जेहाद: अब्दुल्ला से अमन बने चार बीवियों के पति ने किशोरी को प्रेमजाल में फंसाया

दरअसल, थाना ब्रहमपुरी पुलिस के अनुसार, फूल वाली गली में डालचंद अपने परिवार के साथ रहते हैं। वे सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य हैं। गत बुधवार को उनकी बेटी पिंकी ने मकान की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उसकी मौके पर मौत हो गई। बेटी की मौत से परिवार में हाहाकार मच गया। लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना ही मृतक बेटी के अंतिम संस्कार की तैयारी में जुए गए। पड़ोसी की सूचना पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों के बयान लिए। पुलिस का दावा है पीड़ित परिवार पहले पिंकी के छत से गिरने की बात बता रहा था। फिर मनोरोगी होने के कारण पिंकी के छत से कूदने की बात बताई।

मृतका बीटीसी की छात्रा थी। बहन और भाई भी शिक्षक हैं। छात्रा की मां का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला 50 वर्षीय मुकेश अपने मकान की छत पर चढ़कर उनकी बेटी को परेशान करता था। कई बार मुकेश के परिवार से शिकायत की थी। मुकेश की उम्र 50 साल है। वह कई बार मुकेश के परिवार से इसकी शिकायत कर चुकी थी, लेकिन इसके बाद भी वह उनकी बेटी को परेशान करता था। बुधवार शाम पांच बजे छात्रा मकान की छत पर गई। तभी मुकेश ने अपने कपड़े उतार दिए। मुकेश की इन हरकतों से छात्रा मानसिक तनाव में आ गई थी। इससे परेशान होकर वह तीसरी मंजिल से कूद गई। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा की मां ने मुकेश के खिलाफ ब्रह्मपुरी थाने में तहरीर दे दी है। इंस्पेक्टर सुभाष अत्री का कहना है कि मुकेश को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें- मेरठ : दोस्त ने ही रची थी सर्राफ के घर डकैती की साजिश, पहचानने पर मारी थी गाेली

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned