छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने किया सुसाइड, तनाव के चलते मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

मेरठ में बेटी की आत्महत्या से गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा, बोले- थाने में लिखित शिकायत देने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई।

By: lokesh verma

Published: 09 Jun 2021, 11:49 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. जिले में मनचलों और शोहदों के हौसले बुलंद हैं। थानों में शिकायत के बाद भी इनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं हो रही है, जिसके चलते ये आए दिन बेटियों को परेशान कर रहे हैं। ऐसे ही एक घटना थाना पल्लवपुरम क्षेत्र में हुई है। जहां छेड़छाड़ से परेशान एक किशोरी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटी की मौत से गुस्साएं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और कई घंटे तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं उठने दिया। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को पिछले कई महीने से मोहल्ले के युवक परेशान कर रहे थे। फिलहाल तनाव को देखते हुए और मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- 'शराब' पीने से हुई किसी की मौत तो बेचने वाले को मिलेगी आजीवन कारावास की सजा

दरअसल, पल्लवपुरम थाना क्षेत्र निवासी किशोरी के परिजनों का आरोप है कि उनके मोहल्ले में रहने वाले युवक आए दिन बेटी पर अश्लील टिप्पणी करते थे। वह जब ट्यूशन जाती थी तो उसका पीछा करते थे। उन्होंने एक माह पूर्व इसकी शिकायत थाना पुलिस से लिखित में की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर शाम किशोरी के परिजन किसी काम से बाहर गए थे। वे जब घर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने जाली तोड़कर दरवाजे की कुंडी खोली। अंदर जाकर देखा तो बेटी का शव फंदे पर लटका था। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

किशोरी के भाई ने लगाया ये आरोप

किशोरी के भाई का आरोप है कि आरोपी युवक मौका पाकर उसकी बहन को अकेला देख घर में घुस गए और उसे पकड़ लिया। शोर मचाने पर आरोपी भाग गए। भाई ने कहा कि इससे आहत होकर बहन ने आत्महत्या की है।

यह भी पढ़ें- हमदर्दी से बने अवैध संबंध, फिर कराई गई पति की हत्या, पूरा मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned