scriptछेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने किया सुसाइड, तनाव के चलते मौके पर पुलिस फोर्स तैनात | girl committed suicide after troubled by molestation | Patrika News

छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने किया सुसाइड, तनाव के चलते मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

locationमेरठPublished: Jun 09, 2021 11:49:44 am

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ में बेटी की आत्महत्या से गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा, बोले- थाने में लिखित शिकायत देने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई।

suicide.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. जिले में मनचलों और शोहदों के हौसले बुलंद हैं। थानों में शिकायत के बाद भी इनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं हो रही है, जिसके चलते ये आए दिन बेटियों को परेशान कर रहे हैं। ऐसे ही एक घटना थाना पल्लवपुरम क्षेत्र में हुई है। जहां छेड़छाड़ से परेशान एक किशोरी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटी की मौत से गुस्साएं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और कई घंटे तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं उठने दिया। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को पिछले कई महीने से मोहल्ले के युवक परेशान कर रहे थे। फिलहाल तनाव को देखते हुए और मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें- ‘शराब’ पीने से हुई किसी की मौत तो बेचने वाले को मिलेगी आजीवन कारावास की सजा

दरअसल, पल्लवपुरम थाना क्षेत्र निवासी किशोरी के परिजनों का आरोप है कि उनके मोहल्ले में रहने वाले युवक आए दिन बेटी पर अश्लील टिप्पणी करते थे। वह जब ट्यूशन जाती थी तो उसका पीछा करते थे। उन्होंने एक माह पूर्व इसकी शिकायत थाना पुलिस से लिखित में की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर शाम किशोरी के परिजन किसी काम से बाहर गए थे। वे जब घर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने जाली तोड़कर दरवाजे की कुंडी खोली। अंदर जाकर देखा तो बेटी का शव फंदे पर लटका था। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
किशोरी के भाई ने लगाया ये आरोप

किशोरी के भाई का आरोप है कि आरोपी युवक मौका पाकर उसकी बहन को अकेला देख घर में घुस गए और उसे पकड़ लिया। शोर मचाने पर आरोपी भाग गए। भाई ने कहा कि इससे आहत होकर बहन ने आत्महत्या की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो