scriptघर से स्कूल के लिए निकली थी छात्रा, अचानक ट्रेन देखकर उसकी तरफ लगा दी दौड़, फिर यह हुआ…देखिए वीडियाे | girl student suicide railway track in meerut | Patrika News

घर से स्कूल के लिए निकली थी छात्रा, अचानक ट्रेन देखकर उसकी तरफ लगा दी दौड़, फिर यह हुआ…देखिए वीडियाे

locationमेरठPublished: Feb 17, 2019 11:18:35 am

Submitted by:

sanjay sharma

आसपास के लोग आवाज देते रहे, पुलिस जांच में जुटी
 

meerut

घर से स्कूल के लिए निकली थी छात्रा, अचानक ट्रेन देखकर उसकी तरफ लगा दी दौड़, फिर यह हुआ…देखिए वीडियाे

मेरठ। एक परेशान छात्रा रेलवे ट्रैक के पास अकेली परेशानी सी घूम रही थी। अचानक जब उसने ट्रेन के आने की आवाज सुनी तो उसने दौड़ लगा दी। छात्रा की उम्र करीब 15 वर्ष रही होगी। छात्रा की इस हरकत को देखकर लोग उसकी ओर दौड़े, लेकिन तब तक उसके शरीर के ऊपर से ट्रेन धड़धड़ाती हुई निकल गई थी। मामला थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है। शनिवार की दोपहर इंटर की एक छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।
यह भी पढ़ेंः Pulwama Attack: हिन्दू संगठनों ने पाकिस्तान के लिए कर दी ऐसी मांग कि लोगों ने भी एक स्वर में दी सहमति, देखें वीडियाे

जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोपहर करीब 12.30 बजे स्कूल ड्रेस पहने हुए लगभग 15 वर्षीय छात्रा कंकरखेड़ा रेलवे फाटक के पास घूम रही थी। इसी दौरान सामने से आती ट्रेन को देख छात्रा ने ट्रेन के सामने दौड़ लगा दी। घटना के चलते छात्रा के शरीर के चिथड़े उड़ गए। यह नजारा देख रहे लोगों का दिल दहल उठा। लोगों की भारी भीड़ वहां पर एकत्र हो गई। किसी ने इसकी जानकारी डायल 100 को दी और जीआरपी को दी। जानकारी के बाद पहुंचे जीआरपी के अधिकारियों ने छात्रा के शव की शिनाख्त का प्रयास किया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतका की शिनाख्त आरजू पुत्री धर्मेंद्र निवासी दांतल के रूप में की। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
यह भी पढ़ेंः Alert: मौसम वैज्ञानिकों ने फिर दी है चेतावनी, इन तीन दिनों में तेज बारिश आैर आेले झेलने पड़ेंगे

मौके पर छात्रा की मां पहुंची तो वह बेहोश होकर वहीं पर गिर पड़ी। परिवार के लोगों ने बताया कि मृतका कंकरखेड़ा के एक स्कूल में इंटर की छात्रा थी। वह शनिवार को सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। हालांकि छात्रा ने जान क्यों दी, इस सवाल पर परिजन चुप्पी साध गए। परिजनों का कहना है कि उसका घर में किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था। जीआरपी ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो