शोहदों ने डीजे पर डांस कर रही युवतियों से की छेड़छाड़, बरातियों से की लूट

  • थाना परतापुर क्षेत्र की घटना
  • गाजियाबाद से आई थी बारात
  • बारातियाें की कार पर हमला

By: shivmani tyagi

Published: 17 Feb 2021, 03:11 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. शोहदों ने एक शादी में जमकर उत्पात मचाया। पहले बारात में शामिल युवतियाें के साथ छेड़छाड़ की बाद में बारितयाें के साथ भी लूट कर ली। बारात गाजियाबाद से आई थी और इसी शादी में शोहदे किस्म के कुछ दबंग लोग भी उत्पात मचाने के लिए शामिल हो गए। शोहदों ने डीजे पर डांस कर रही युवतियों से छेड़छाड़ कर दी। युवतियों ने जब इसका विरोध किया तो शोहदें बदसलूकी पर उतर आए। बाद में बारात वापस लौटते समय शोहदों ने हमला बाेल दिया इस हमले में चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Schools को लेकर जारी हुआ नया फरमान, Website बनाकर छात्रों के लिए अपलोड करनी होगी वीडियो

गाजियाबाद के भोजपुर निवासी युवक की बारात मंगलवार को परतापुर के बहादुरपुर गांव में आई थी। बारात में शामिल एक किशोरी डीजे पर डांस कर रही थी। इसी दौरान गांव के रहने वाले कुछ दबंगों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर दी। मामला बिगड़ता देख ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कर दिया। देर रात दूल्हे का जीजा अपने परिवार के साथ कार में वापस लौट रहा था। आरोप है कि जंगल में दबंगों ने बारातियों की वैगनआर कार पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडों से लैस दबंगों ने दूल्हे के रिश्तेदारों की जमकर पिटाई की।

यह भी पढ़ें: सामूहिक विवाह समारोह में 154 जोड़ों का हुआ विवाह, डीएम ने दिया वर-वधू को आशीर्वाद

इस दौरान दूल्हे की बहन आरोपियों पर खुद के साथ लूटपाट का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned