scriptGold Price Today in Meerut | Gold Silver Rate Today : सोना पांच हजार तो चांदी 18 हजार रुपये सस्ती, जानिए क्या है सराफा बाजार का मिजाज | Patrika News

Gold Silver Rate Today : सोना पांच हजार तो चांदी 18 हजार रुपये सस्ती, जानिए क्या है सराफा बाजार का मिजाज

Gold Rate Gold Price Today in Meerut सोना और चांदी के जेवर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये समय इसके लिए बहुत अच्छा है। सोना अपने आल टाइम हाई से करीब पांच हजार रुपये जबकि चांदी 18 हजार रुपये तक सस्ती हो गई है। पिछले कुछ दिन से सोना और चांदी की कीमतों में उतार-चढ़ाव का जारी है। फिलहाल सोना फिर से 52 हजार रुपये से कम और चांदी 62 हजार रुपये प्रति किलो तक पहुंच गई है।

मेरठ

Published: June 22, 2022 09:01:40 am

Gold Rate Gold Price Today in Meerut आज मेरठ में सोना का दाम 100 रुपये प्रति दस ग्राम कम होकर 51,940 रुपये पर पहुंच गया। वहीं चांदी का भाव भी आज 200 रुपये प्रति किग्रा तक कम हुआ और ये 62,180 रुपये प्रति किग्रा पर पहुंच गया है। पिछले दो दिन से सोना चांदी की कीमत में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। आज कारोबारी सत्र की शुरूआत में मेरठ सर्राफा बाजार में सोने के साथ-साथ चांदी के दाम में भी नरमी दर्ज गई है। ऐसे में आज सबकी नजर इस पर है कि दिन में सोने और चांदी की चाल कैसी रहती है।
Gold Silver Rate Today : सोना पांच हजार तो चांदी 18 हजार रुपये सस्ती, जानिए क्या है सराफा बाजार का मिजाज
Gold Silver Rate Today : सोना पांच हजार तो चांदी 18 हजार रुपये सस्ती, जानिए क्या है सराफा बाजार का मिजाज
बता दें कि पिछले कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शुक्रवार को सोना 560 रुपये प्रति दस ग्राम की दर से महंगा होकर 52,190 रुपये प्रति दस ग्राम के स्तर पर बंद हुआ था। उसके बाद से दो दिन बाजार में स्थिरता बनी रही। वहीं बात चांदी की करें तो चमकीली धातु की कीमत शुक्रवार को 850 रुपये प्रति किग्रा तक महंगी हुई थी और यह 62,990 रुपये प्रति किग्रा पर बंद हुई थी। अभी सोना चांदी के दामों में बदलाव बना रहेगा। सोने के कारोबारियों का मानना है कि अभी सोने का भाव और गिर सकता है। वहीं चांदी की कीमत में भी कमी आने की संभावना जताई जा रही है।
यह भी पढ़े : Meerut Weather Update : धूल भरी आंधी के साथ दिन की शुरूआत, आज ऐसा रहेगा मौसम का हाल

गत शु्क्रवार को 23 कैरेट वाला सोना 553 महंगा होकर 50964 रुपये प्रत दस ग्राम,22 कैरेट वाला सोना 509 बढ़कर 46871 रुपये हो गया था। जबकि 18 कैरेट का सोना 416 रुपये बढ़कर 38377 रुपये प्रति दस ग्राम तक पहुंच गया था। जबकि 14 कैरेट वाला सोना 325 रुपये प्रति दस ग्राम महंगा होकर 29934 रुपये प्रति दस ग्राम पर बंद हुआ था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्ताननुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर हत्याकांड मामले में हुआ आरोपियों से जुड़ा बड़ा खुलासाकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!उदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे बोले-अगर अमित शाह मुझे दिया वादा निभाते तो आज BJP का सीएम होता, शिंदे शिवसेना के CM नहींMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.