script

गो रक्षा सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष को धमकी, लिफाफे में रखकर भेजा जिंदा कारतूस

locationमेरठPublished: Oct 26, 2020 05:08:15 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– अधिवक्ता को धमकी भरा पत्र मिलने से जिले के अन्य वकीलों में रोष
– गो रक्षा सेवा दल बंद करने की चेतावनी
– एसपी सिटी ने सिविल लाइन पुलिस को सौंपी मामले की जांच

meerut3.jpg
मेरठ. सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और गोरक्षा दल के प्रदेश अध्यक्ष संदीप पहल को जान से मारने की धमकी मिली है। संदीप पहल के घर के पते पर धमकी भरा पत्र और उसके साथ एक जिंदा कारतूस भेजा गया है। अधिवक्ता को धमकी भरा पत्र मिलने से जिले के वकीलों में रोष है। संदीप पहल ने बताया कि उनके घर के पते पर धमकी भरा खत आया है। इस खत में गोरक्षा सेवा दल को बंद करने की चेतावनी दी गई है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है। फिलहाल पुलिस टीम इस मामले की जा जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें- यूपी में हिंसा भड़काने की साजिश रचने वालों पर एसटीएफ का शिकंजा, इस जिलों में भी होगी जांच

दरअसल, यह धमकी भरा खत वेस्टर्न कचहरी रोड स्थित अधिवक्ता संदीपी पहल के आवास पर डाक से पहुंचा है। इस खत के साथ एक कारतूस भी भेजा गया है। स्पीड पोस्ट के जरिये भेज गए इस खत में संदीप पहल को हत्या की धमकी दी गई है और उनके द्वारा संचालित किए जा रहे गोरक्षा सेवा दल को बंद करने की चेतावनी दी गई है। इस संबंध में संदीप पहल ने पुलिस अधिकारियों और शासन को जानकारी दी है। बता दें कि संदीप और उनकी टीम जिले और आसपास के क्षेत्र में होने वाले गोवंश कटान समेत कई मुद्दों को उठाती है।
फिलहाल इस मामले में सिविल लाइन पुलिस को जांच के लिए लगाया गया है। इस बारे में एसपी सिटी डॉक्टर एएन सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया की मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं अधिवक्ता संदीप पहल ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो