scriptपड़ोस वाली भाभी काे ब्याहकर ले आया पति ताे पत्नी ने कर दिया हंगामा, फिर हुआ हाईवाेल्टेज ड्रामा | Got married to a neighborWife made controversy | Patrika News

पड़ोस वाली भाभी काे ब्याहकर ले आया पति ताे पत्नी ने कर दिया हंगामा, फिर हुआ हाईवाेल्टेज ड्रामा

locationमेरठPublished: Aug 16, 2020 09:18:28 am

Submitted by:

shivmani tyagi

हंगामा करते हुए पत्नी ने बुला ली पुलिसयुवक ने पड़ोसन को बताया अपनी पत्नीपहली पत्नी ने की पुलिस से कार्रवाई की मांग

meerut.jpg

meerut

मेरठ। एक शादीशुदा युवक ने गुपचुप तरीके से अपनी पड़ोसन से ( Marriage ) ब्याह कर लिया। इसका पता उस समय चला जब युवक अपनी पड़ोसन को घर ले आया और उसको अपनी पत्नी बताने लगा। इस पर घर में माैजूद पहली पत्नी ने हंगामा कर दिया। इसके बाद हाईवाेल्टेज ड्रामा हाे गया। मामला इतना बढ़ा कि पुलिस (Meerut Police )बुलानी पड़ गई।
यह भी पढ़ें

मायके आई विवाहिता का अपहरण ! रिपाेर्ट दर्ज कराने के लिए परिजनाें काे देना पड़ा थाने में धरना

पुलिस काे पता चला कि एक शादीशुदा युवक ने शादीशुदा पड़ोसन से शादी कर ली। शादी के बाद युवक और उसकी पड़ोसन अलग-अलग रहे, जिसके कारण किसी को युवक की दूसरी शादी का पता नहीं चला। युवक दूसरी पत्नी को घर जब घर लेकर पहुंचा तो हंगामा हो गया। पहली पत्नी ने इसका विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया। इस पर पुलिस ने पहली पत्नी की तहरीर पर पति को हिरासत में ले लिया।
यह भी पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस पर नोएडा पुलिस के 7 जवानों को कमिश्नर ने मेडल देकर किया सम्मानित, देखें लिस्ट

घटना आजाद नगर की है। इसी माेहल्ले के रहने वाले एक युवक करी अपनी ही पड़ाेसन से दाेस्ती हाे गई। दाेनाें ही शादी-शुदा थे और दाेनाें ने ही चुपके से शादी कर ली। दाेनाें ने शादी की बात किसी काे नहीं बताई जिससे किसी काे भी इस बात का पता नहीं चला। अब युवक अपनी दूसरी पत्नी काे घर ले आया ताे हंगामा हाे गया। पहली पत्नी के साथ परिजनों ने इसका विरोध जताया तो युवक ने खुले शब्दों में कह दिया कि वह उसकी पत्नी है और इसी घर में रहेगी।
यह भी पढ़ें

CBI का PF ऑफिस पर छापा, 8 लाख रिश्वत लेते दो अधिकारी गिरफ्तार, करोड़ों का मामला निपटाने की थी डील

इस बात को लेकर घर में हंगामा हाे गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की तो युवक की दूसरी शादी की बात सही निकली। पहली पत्नी ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। जिसके चलते पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने आ गई थी। थाने में भी दोनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने युवक और उसकी दोनों पत्नियों का समझाने का काफी प्रयास किया दाेनाें ही नहीं माने।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो