scriptसीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम का गुर्जर समाज ने किया बहिष्कार का ऐलान | Gurjar Samaj announces boycott of CM Yogi Adityanath's program | Patrika News

सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम का गुर्जर समाज ने किया बहिष्कार का ऐलान

locationमेरठPublished: Nov 07, 2021 05:15:34 pm

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ में आगामी 10 नवंबर को प्रस्तावित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम का गुर्जर समाज ने बहिष्कार का ऐलान किया है। इस संबंध में भूड़बराल गांव में पथिक सेना की बैठक हुई, जिसमें गुर्जर समाज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली के विरोध का ऐलान किया।

मेरठ. मेरठ में आगामी 10 नवंबर को प्रस्तावित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम का गुर्जर समाज ने बहिष्कार का ऐलान किया है। इस संबंध में भूड़बराल गांव में पथिक सेना की बैठक हुई, जिसमें गुर्जर समाज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली के विरोध का ऐलान किया। उन्होंने खेल विश्वविद्यालय का नाम कोतवाल धन सिंह गुर्जर के नाम पर रखने की मांग की। बैठक में अध्यक्षता चौधरी अंतराम तंवर और संचालन प्रवेश गुर्जर ने किया।
गुर्जर स्वाभिमान आंदोलन के नेता मुखिया गुर्जर और रविंद्र भाटी बैठक में मुख्य वक्ता रहे। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने मेरठ में गुर्जर सम्मेलन करने की घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री योगी को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाने की बात कही है, लेकिन गुर्जर समाज इसका विरोध करेगा।
यह भी पढ़ें- जुमलेबाज सरकार से नाराज़ को फिर से सोचना चाहिए, कृषि कानूनों को वापस लेकर दिवाली गिफ्ट दे

मुखिया गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 22 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के दादरी में गुर्जर प्रतिहार सम्राट मिहिर भोज की मूर्ति का अनावरण किया। इस आयोजन में गुर्जर समाज के नाम पर कालिख पोतकर समाज का अपमान हुआ। पूरे देश के गुर्जर समाज में आक्रोश है। अब समाज ने स्वाभिमान बचाओ आंदोलन चला रखा है। गुर्जर समाज को फिर अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है।
बता दें कि गुर्जर समाज के इस ऐलान से पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। स्थानीय खुफिया विभाग को गुर्जर नेताओं पर नजर रखने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें- BSP से आए भाइयों का सपना हम पूरा करेंगे, मायावती जातिवादी हो गई- अखिलेश यादव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो