पत्नी के वियोग में जिम ट्रेनर ने दे दी जान, परिवार में मचा हाहाकार

मेरठ के शास्त्री नगर स्थित घर में जिम ट्रेनर फांसी लगाकर की आत्महत्या

By: lokesh verma

Published: 25 Sep 2021, 12:56 PM IST

मेरठ. महानगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि पत्नी के मायके जाने पर एक जिम ट्रेनर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस अन्य ऐंगल से भी मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि जिम ट्रेनर गौरव अपने परिवार के साथ शास्त्री नगर आई ब्लॉक में रहता था। कुछ दिनों पूर्व ही उसकी पत्नी अपने मायके रहने के लिए चली गई थी। इस कारण गौरव डिप्रेशन में चल रहा था। इसी बीच गौरव ने पत्नी के वियाेग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक को फांसी पर लटका देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया हैै।

यह भी पढ़ेें- 16 साल बाद बर्फ में दबा मिला सेना के जवान का पार्थिव शरीर, पुत्र वियोग में चल बसे माता-पिता, हरे हुए परिजनों के जख्म

वहीं, इस पूरे मामले पर पीवीएस चौकी इंचार्ज सोनू चौधरी ने बताया कि जिम ट्रेनर गौरव की पत्नी पिछले कई दिनों से मायके गई हुई थी। इस वजह से वह काफी परेशान चल रहा था। इसके चलते ही उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया है।

यह भी पढ़ेें- रास्ते में गैर मर्द से बात कर रही महिला को परिजनों ने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, 19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned