मोस्ट वांटेड बद्दो को जिम ट्रेनर गर्लफ्रेंड ही छोड़कर आई थी बेंगलुरु

Highlights

- 29 मार्च की रात प्रेमिका के घर गुरुग्राम में गुजारी थी कुख्यात बद्दो ने
- हाईकोर्ट में पेश की जाने वाली रिपोर्ट पर मेरठ पुलिस कर रही मंथन
- 17 करीबियों पर गैंगस्टर लगाने की बात कर रही पुलिस

By: lokesh verma

Published: 22 Nov 2020, 02:08 PM IST

मेरठ. कुख्यात मोस्ट वांटेड अपराधी बदन सिंह बद्दो की फरारी मामले में हाईकोर्ट में जवाब दाखिल करने से पहले पुलिस अधिकारी रिपोर्ट पर मंथन कर रहे हैं। बता दें कि 23 नवंबर तक प्रमुख सचिव गृह को हाईकोर्ट में पेश होकर बदन सिंह बद्दो की फरारी मामले मे जवाब देना है। पुलिस ने बद्दो के 17 करीबियों पर गैंगेस्टर लगाने की तैयारी का जिक्र शासन को भेजी फाइल में किया है।

हाईकोर्ट को मेरठ पुलिस यह भी बताना है कि कुख्यात अपराधी की फरारी मामले में पुलिस ने अब तक क्या किया और किन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस की अब तक पूरी कार्रवाई में वांटेड बदन सिंह बददो की माशुकाओं के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पुलिस की जांच में अब सामने आया है कि बद्दो को गुरुग्राम से बेंगलुरु पहुंचने में जिम संचालिका उसकी माशूका ने अहम भूमिका निभाई थी। गुरुग्राम में दोनों एक रात रुके भी थे। पुलिस ने प्रेमिका को घेरने के लिए कई अहम सबूत जुटाए हैं, जिससे यह साबित हो जाएगा कि फरारी के बाद बद्दो को उसकी प्रेमिका का संरक्षण मिला था।

यह भी पढ़ें- हिंदू महासभा का दावा, IAS टीना डाबी हुईं लव जिहाद की शिकार

28 मार्च 2019 को हुआ था मोस्ट वांटेड पुलिस कस्टडी से फरार

28 मार्च 2019 को मोस्ट वांटेड बद्दो मेरठ के दिल्ली रोड स्थित मुकुट महल से पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था, जिसके बाद उसने साकेत में स्थित ब्यूटी पार्लर में हुलिया बदलवाया। उसके बाद करण पब्लिक स्कूल के संचालक भानू प्रताप ने उसे गुरुग्राम वाली प्रेमिका के पास छोड़ दिया। जांच में सामने आया कि एक रात प्रेमिका के साथ रुकने के बाद 29 मार्च को वहां से चला गया था। यह सब जानकारी ब्यूटी पार्लर संचालिका व जिम ट्रेनर (गुरुग्राम वाली प्रेमिका) को थी। उक्त दोनों महिलाओं को बद्दो के पुलिस कस्टडी से भागने की जानकारी थी।

पुलिस का अंदेशा है कि गुरुग्राम वाली प्रेमिका के पास बद्दो की जानकारी हो सकती है। एएसपी कृष्ण विश्नोई का कहना कि दोनों महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई होनी तय है। पुलिस अभी उनके खिलाफ और सबूत जुटाने में लगी है।

यह भी पढ़ें- Jeweller से हथियार के बल पर दिनदहाड़े ढाई लाख की चेन की लूट, तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned