scriptStone Pelting In Meerut : शराब पीने को लेकर हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल,पुलिस ने फटकारी लाठी | Half a dozen injured in blood conflict over drinking alcohol | Patrika News

Stone Pelting In Meerut : शराब पीने को लेकर हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल,पुलिस ने फटकारी लाठी

locationमेरठPublished: Apr 16, 2022 02:49:12 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Stone Pelting In Meerut मेरठ में शराब पीने को लेकर दो पक्षों में पहले कहासुनी हुई। उसके बाद खूनी संघर्ष शुरू हो गया। जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ। बताया जाता है कि कई राउंड गोलियां भी चली। दोनों पक्षों ने पथराव ऐसे किया कि सड़क से लेकर गांव की गलियों तक में ईंट पत्थर ही दिखाई दे रहे थे। घटना कस्बा मवाना के गांव मीवा की है।

Stone Pelting In Meerut : शराब पीने को लेकर हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल,पुलिस ने फटकारी लाठी

Stone Pelting In Meerut : शराब पीने को लेकर हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल,पुलिस ने फटकारी लाठी

Stone Pelting In Meerut थाना मवाना अंतगर्त गांव मीवा में रात शराब पीने को लेकर दो पक्षों में पहले मामूली कहासुनी हुई। उसके बाद दोनों ही पक्षों में खूनी संघर्ष शुरू हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर पथराव किया। एक घंटे दोनों पक्ष के लोग पथराव करते रहे। एक घंटे बाद मौके पर पुलिस पहुंची तब भी पथराव चालू था। पुलिस ने लोगों को रोकने की कोशिश की तो पुलिस पर भी निशाना बनाकर पत्थर फेंके गए। इस पर पुलिस ने स्थिति काबू करने के लिए लाठी भांजी और भीड़ को दौड़ा लिया।

मीवा गांव में सड़क पर मिस्टू की चाय की दुकान है। वहीं दूसरी ओर जसवंत की जूस की दुकान है। आरोप है कि जूस की दुकान पर अक्सर शराब पीने वालों की भीड़ लग जाती है। यहां एक वाटर कूलर लगा है। जिस पर शराब पीने वालों की भीड़ रहती है। ग्रामीणों का कहना है कि प्रतिदिन शाम को वाटर कूलर पर शराब पीने को लेकर मारपीट होती रहती है। रात मिस्टू पक्ष का इसी बात को लेकर जसवंत से विवाद हो गया।
यह भी पढ़े : OMG : मेरठ के मेडिकल कालेज में 51 साल की महिला ने तीन बच्चों को दिया जन्म

दोनों पक्षों की ओर से लोग सड़क पर आ गए और एक—दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। करीब एक घंटा चले पथराव में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मिस्टू व अर्जुन की हालत अधिक खराब होने के चलते मेरठ रेफर कर दिया है। पथराव के बाद गांव पहुंची पुलिस ने मामला की स्थिति को समझते हुए गांव को छावनी में तब्दील कर दिया। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स बुलाई गई। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने स्वयं भीड़ को काबू किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो